बहुत सस्ती कीमत में लॉन्च होगा Redmi 9 स्मार्टफोन
बहुत सस्ती कीमत में लॉन्च होगा Redmi 9 स्मार्टफोन
Share:

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने इस माह के प्रारंभ में ही भारतीय मार्केट में Redmi 9 Prime को पेश किया था. वहीं अब कंपनी इस सीरीज का एक और नया स्मार्टफोन भारत में पेश करने की तैयारी कर रही है. यह खुलासा कंपनी की ओर से किया गया है. ​इसमें जानकारी दी गई है जल्द ही Redmi 9 को भारत में पेश किया जा सकता है. हालांकि इसकी लॉन्च डेट के बारे में कोई घोषणा नहीं की गई है, किन्तु सामने आए टीजर को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि नया स्मार्टफोन आगामी माह यानि सितंबर में दस्तक दे सकता है.

Lenovo का नया लैपटॉप हुआ लॉन्च, जानें अन्य फीचर्स

बता दे कि Xiaomi के इंडिया हेड मनु कुमार जैन ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होने बताया है कि कंपनी ने भारत में 20 मार्च को RedmiNote 9 Pro Max और Redmi Note 9 Pro को पेश किया था. इसके बाद 20 जुलाई को Redmi Note 9 और 4 अगस्त को Redmi 9 Prime पेश किया गया था. वहीं ट्वीट के अंत में सवाल किया गया है कि अगला स्मार्टफोन कौन सा होगा?

शानदार ऑफर के साथ आज होगी Realme C11 स्मार्टफोन की सेल आरम्भ

इन दोनों स्मार्टफोन को मलेशिया में पेश कर चुकी है. Redmi 9A की प्राइस MYR 359 यानि लगभग 6,300 रुपये है. वहीं Redmi 9C को MYR 429 यानि करीब 7,500 रुपये की प्राइस में लॉन्च किया गया है. ये दोनों ही स्मार्टफोन एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित है और इनमें ड्यूल सिम सपोर्ट के साथ 6.53 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है. Redmi 9C को MediaTek Helio G35 प्रोसेसर पर लॉन्च किया गया है, जबकि Redmi 9A MediaTek Helio G25 चिपसेट से सुसज्जित है.

जल्द लॉन्च होगा Motorola Razr 5G स्मार्टफोन

Gionee की हुई धमाकेदार वापसी, 6 हजार में लॉन्च होगा स्मार्टफोन

भारत में जल्द दस्तक देगा Nokia 5.3, कंंपनी ने जारी किया टीजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -