खराब डिवाइस को ट्रैक करने के लिए शाओमी ने शुरू की नयी सर्विस
खराब डिवाइस को ट्रैक करने के लिए शाओमी ने शुरू की नयी सर्विस
Share:

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने अपने इंडियन यूजर्स के लिए 'सर्विस ऑर्डर स्टेटस ट्रैकिंग फीचर' की घोषणा की है. कंपनी अपनी इस सर्विस के जरिये Mi की आधिकारिक वेबसाइट पर उत्पादों की मरम्मत स्थिति जानने की सुविधा दे रही है. शाओमी इंडिया के MD मनु जैन ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है.

कंपनी की तरफ से जारी की गयी इस पोस्ट में कहा गए है कि, " यह (सर्विस) भारत में अपनी तरह के कुछ प्लेटफार्मों में से एक है, आप आमतौर पर सर्विस सेंटर के कार्यकारी को फोन करके मरम्मत के लिए दिए गए डिवाइस की स्थिति जानने के लिए कहते हैं. अब सर्विस ऑर्डर की स्थिति की मदद से आप आसानी से अपने डिवाइस को ट्रैक कर सकते हैं और अपनी सेवा की स्थिति ऑनलाइन जान सकते हैं."

अपने डिवाइस को ट्रैक करने के लिए शाओमी के सर्विस ऑर्डर स्टेट्स पेज पर जाने के बाद आपको फोन/ऑर्डर/सर्विस/ IMEI/Sn No जैसी जानकारियां दर्ज करनी होती है. इसके बाद कन्फर्म पर क्लिक करना होता. इसके बाद आपके रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर एक OTP आएगा, इस OTP को दर्ज करने के बाद आपको सब्मिट ऑप्शन पर क्लिक करना होगा. इस प्रोसेस के पूरा होने के बाद आप अपनी डिवाइस की वर्तमान स्थिति देख सकते है.

 

Instagram में आ रहा है एक और अपडेट

एप्पल सीईओ के बोनस में हुआ 74 फीसदी का इजाफा

पेटीएम ने बनाया रिकॉर्ड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -