ग्राहकों की समस्या को Xiaomi ने किया हल, ये है रिपोर्ट
ग्राहकों की समस्या को Xiaomi ने किया हल, ये है रिपोर्ट
Share:

शाओमी का स्मार्टफोन यदि आपके पास है तो कंपनी ने आपको बड़ा तोहफा दिया है. Xiaomi के एंड्रॉयड आधारित MIUI ऑपरेटिंग सिस्टम में प्रमोशल कंटेंट और विज्ञापन से लोग काफी परेशान हैं, वहीं अब कंपनी ने कहा है कि वह इस पर काम कर रही है और एमआईयूआई के विज्ञापन मॉडल को सुधारेगी. ऐसे में संभव है कि भविष्य में आपको शाओमी के फोन में विज्ञापन बिल्कुल गायब हो जाएंगे.

Jio GigaFiber का नया प्लान हुआ लॉन्च, इतने रूपए की होगी बचत

सुधार करने के बारे में विज्ञापन मॉडल को लेकर शाओमी के प्रोडक्ट डायरेक्टर और MIUI एक्पेरियंस के जेनरल मैनेजर ने चीन की सोशल साइट Weibo पर विस्तार से एक पोस्ट किया है. पोस्ट के मुताबिक कंपनी एमआईयूआई पर विज्ञापन को लेकर नए नियम बनाने वाली है. ऐसे में MIUI पर आने वाले सभी तरह के विज्ञापनों को कंट्रोल किया जा सकेगा. वहीं नए अपडेट के बाद अश्लील विज्ञापन भी देखने को नहीं आपको शाओमी फोन मे नही मिलेंगे.

आपका स्मार्टफोन हो सकता है हैक सावधान!

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि विज्ञापन मॉडल में सुधार करने के बारे में शाओमी के प्रोडक्ट डायरेक्टर और MIUI एक्पेरियंस के जेनरल मैनेजर ने चीन की सोशल साइट Weibo पर विस्तार से एक पोस्ट किया है. पोस्ट के मुताबिक कंपनी एमआईयूआई पर विज्ञापन को लेकर नए नियम बनाने वाली है. ऐसे में MIUI पर आने वाले सभी तरह के विज्ञापनों को कंट्रोल किया जा सकेगा. वहीं नए अपडेट के बाद आपको शाओमी के फोन पर अश्लील विज्ञापन भी देखने को नहीं मिलेंगे. शाओमी के फोन में कस्टम यूआई एमआईयूआई पर विज्ञापन आते हैं. इसे लेकर कई यूजर्स ने शिकायत भी है. शाओमी का एमआईयूआई एंड्रॉयड पर आधारित है. एमआईयूआई का 10वां वर्जन पिछले साल ही रिलीज हो गया था, वहीं अब इसका 11वां वर्जन जल्द ही जारी होने वाला है.

एयरटेल ने वोडाफोन को चुनौती देने के लिए लॉन्च किया ये प्लान

Google और Facebook ने किया इस स्मार्टफोन कंपनी से किनारा

5G नेटवर्क में देखने को मिलेगा ये बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -