Xiaomi स्पिन-ऑफ पोको भारत में तीसरे स्थान पर आ पहुंचा
Xiaomi स्पिन-ऑफ पोको भारत में तीसरे स्थान पर आ पहुंचा
Share:

स्मार्टफोन मेकर Xiaomi स्पिन ऑफ पोको भारत में नवंबर 2020 में तीसरे स्थान पर रहीं। कंपनी ने दावा किया कि उसने फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज सेल के पहले कुछ दिनों में 1 मिलियन से ज्यादा यूनिट्स और बिक्री के पहले दिन अपने बजट सेगमेंट Poco M2 की करीब 130K यूनिट्स की बिक्री की।

लेटेस्ट काउंटरपॉइंट रिसर्च रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी अपने पोर्टफोलियो में सिर्फ 5 स्मार्टफोन्स समेटे हुए है, लेकिन ऐसा लगता है कि भारत में थोड़े ही अंतराल में उपभोक्ताओं का दिल जीत लिया है। काउंटरपॉइंट की रिसर्च एनालिस्ट शिल्पी जैन ने एक आधिकारिक बयान में कहा, 2020 की शुरुआत में इंडिपेंडेंट ब्रांड बनने के बाद पोको भारतीय स्मार्टफोन बाजार में रफ्तार पकड़ रही है। पोको C3 और Poco M2 जैसे इसके स्मार्टफोन इस ग्रोथ के मुख्य ड्राइवर थे। किफायती मूल्य बिंदुओं पर एक बड़े डिस्प्ले, 5000mAh बैटरी और गेमिंग प्रोसेसर जैसे फीचर्स ने उपभोक्ताओं के लिए दोनों मॉडलों को आकर्षक बना दिया।

काउंटरपॉइंट रिपोर्ट से यह भी पता चलता है कि ऑनलाइन बिकने वाले टॉप 3 फोन्स में से 2 पोको डिवाइस हैं। हालांकि, इसकी मूल कंपनी Xiaomi Q4 2020 में सैमसंग को दूसरा स्थान प्राप्त करने के साथ ऑनलाइन बिक्री पर हावी बनी हुई है।  इस बीच, Poco M2 और Poco C3 की कीमतों में हाल ही में देश में इस मील का पत्थर मनाने के लिए गिरा दिया। एम2 अब 9,999 रुपये के कम मूल्य पर पकड़ लेता है जबकि सी3 को 7,499 रुपये में खरीदा जा सकता है।

AMOLED डिस्प्ले के साथ वनप्लस बैंड फिटनेस ट्रैकर भारत में हुआ लॉन्च

Xiaomi ने लॉन्च किया Mi 360 होम सिक्योरिटी कैमरा 2K प्रो और Mi स्मार्ट क्लॉक

Redmi Note 10 Pro 5G को मिला बीआईएस सर्टिफिकेशन, भारत में जल्द ही होगा लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -