Xiaomi लगभग हर प्रोडक्ट ने बाजार में मचाई धूम, छुआ रिकार्ड ब्रिकी का आंकड़ा
Xiaomi लगभग हर प्रोडक्ट ने बाजार में मचाई धूम, छुआ रिकार्ड ब्रिकी का आंकड़ा
Share:

अपनी जबदस्त प्रोडक्स के वजह से Xiaomi के स्मार्टफोन्स और अन्य प्रोडक्ट लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हुए हैं. इसका एक बड़ा उदाहरण यह है कि Xiaomi की आधिकारिक वेबसाइट पर Diwali With Mi sale, Amazon Great Indian Festival और Flipkart Big Billion Days 2019 sale के दौरान पहले कुछ घंटों में ही Xiaomi के 1.5 मिलियन यानी 15 लाख से ज्यादा फोन बिक गए. इस बात की जानकारी खुद कंपनी ने दी है। कंपनी ने सेल फिगर को रिकॉर्ड ब्रेकिंग बताया है. आपको बता दें कि केवल स्मार्टफोन्स की नहीं अलग-अलग तरह के Mi ecosystem डिवाइसेज, एसेसरीज, Mi TV मॉडल्स भी इस लिस्ट में शामिल है. रिकॉर्ड सेल्स के आंकड़ों पर गौर करें तो प्रति सेकेंड 10 डिवाइस से अधिक की ब्रिकी हुई है.

कृषि क्षेत्र में तकनीक निभा रहा अहम भूमिका, जाने कैसे

अपने बयान में Xiaomi ने बताया है कि Amazon, Flipkart और Mi.com पर बिकने वाले टॉप 10 बेस्ट सेलिंग स्मार्टफोन्स में से 5 शाओमी स्मार्टफोन्स हैं. इसी तरह Mi TVs भी स्मार्ट टीवी कैटेगरी में तीन बेस्टसेलर्स में से दो है. Mi Band मॉडल्स और Mi Security कैमरा ने भी कंपनी के आंकड़ों को बढ़ाया है. इसके अलावा Xiaomi ने दावा किया है कि Mi Air Purifier 2S एयर प्यूरिफायर कैटेगरी में बेस्टसेलर रहा है. जो कंपनी की एक और बड़ी उपलब्धी हासिल की है.

LG Q60 से Samsung M30s स्मार्टफोन कितना है पावरफुल, ये है तुलना

इसके अलावा  Xiaomi India के हेड ऑफ कैटेगरीज और ऑनलाइन सेल्स रघु रेड्डी ने कहा, “इस साल हमने Mi TVs, Redmi 8A, Redmi Note 7 series पर ऑफर्स, Redmi 7, Redmi 7A आदि लॉन्च किए हैं. हमारे लिए फेस्टिव सेल एक अच्छी शुरुआता साबित साबित हुई है.इस दौरान हमने 1.5 मिलियन डिवाइस की बिक्री की हैं. हम अपने यूजर्स का धन्यवाद करते हैं और हम इस रिस्पॉन्स से बेहद खुश हैं.” आपको बता दें कि Diwali With Mi, Big Billion Days 2019 और Great Indian Festival सेल 4 अक्टूबर तक लाइव रहेगी. यहां आपको कई तरह के डिस्काउंट दिए गए है.

Realme X2 Pro के लीक फीचर ने सबको चौकाया, जल्द लॉन्च होने की संभावना

लाइक्स पर चली फेसबुक की तलवार, जल्द लागू होगा नया नियमओकिनावा

ला रहा है ऑटोटेच इलेक्ट्रिक बाइक, जाने क्या होगा ख़ास

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -