Xiaomi के स्मार्टफोन बड़ी स्क्रीन के साथ बड़ी बैटरी का दम, मिला नया एंड्राइड अपडेट
Xiaomi के स्मार्टफोन बड़ी स्क्रीन के साथ बड़ी बैटरी का दम, मिला नया एंड्राइड अपडेट
Share:

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने अपने पिछले साल लांच किये गए स्मार्टफोन Xiaomi मी मैक्स स्मार्टफोन में एंड्राइड नूगा 7.0 के अलावा मई 2017 सिक्योरिटी पेच के साथ मिलेगा. कंपनी के इस स्मार्टफोन में ऐसी खुबिया मौजूद है, जिससे आप अक्षरित हो सकता है. इसके अलावा स्मार्टफोन यूजर की आवश्यकता के अनुसार रैम क्षमता भी दी गयी है.

चीनी स्मार्टफोन के इस बड़े स्मार्टफोन में यूजर के लिए एक बड़ी 6.44 इंच का एचडी डिस्प्ले दिया है. जिसमे 1080x1920 पिक्सल का रिजोलुशन दिया हुआ है. इसके अलावा यूजर के वीडियो और फोटोग्राफ की क्वालिटी को देखने लके लिए इसमें 342 पिक्सल डेंसिटी का प्रयोग भी किया है. स्मार्टफोन यूजर को सिक्योरिटी के लिए फिंगर प्रिंट्स स्केनर भी दिया गया है. कंपनी के इस स्मार्टफोनेव में तीन वेरिएंट में यूजर को मिले.

जिसमे यूजर को 3 जीबी रैम और 32 जीबी वाला स्मार्टफोन में 1.8 क्लॉक स्पीड वाला गीगाहर्ट्ज हेक्सा कोर स्नैपड्रैगन 650  प्रोसेसर, 3 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाले मॉडल में यूजर को 1.8 क्लॉक स्पीड वाला गीगाहर्ट्ज ओक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 652 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वाला मॉडल स्नैपड्रैगन 652 प्रोसेसर के साथ आता है. Xiaomi मी मैक्स स्मार्टफोन में यूजर के अच्छी पकड़ के लिए डाइमेंशन 173.1x88.3x7.5 मिलीमीटर तथा वजन २०३ ग्राम. जो स्मार्टफोन को बेहतरीन स्पीड के साथ मल्टी टॉस्किंग करने के लिए बेहतरीन प्लेटफॉर्म देता है.

कंपनी का यह स्मार्टफोन यूजर को ड्यूल सिम ड्यूल फैबलेट है. स्मार्टफोन में पॉवर सप्लाई के लिए 4850 एमएएच बैटरी का सपोर्ट दिया है. इसके अलावा Xiaomi मी मैक्स स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के किये 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा सेंसर दिया है. जबकि वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के दीवानो किए लिए फ्रंट कैमरा सेंसर 5 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया है. स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए यूजर को सभी जरुरी फीचर दिए गए है. जिसमे शामिल है, 4 जी वीओएलटीआई, ब्लूटूथ 4.2,जीपीएस/ए-जीपीएस और वाई-फाई 802.11 ऐसी शामिल है.
 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

अब बैटरी खत्म होने की फ़िक्र नहीं क्योकि आ गया है 5000 एमएएच बैटरी वाला स्मार्टफोन

Xiaomi कंपनी ने इस स्मार्टफोन पर दिया बड़ा अपडेट, मिलेंगे बेहतरीन फीचर

सैमसंग का सबसे महंगा स्मार्टफोन सितंबर में हो सकता है लॉंच, जानिए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -