Xiaomi यूजर्स के लिए निराशा भरी खबर, नहीं मिलेगा सॉफ्टवेयर सपोर्ट
Xiaomi यूजर्स के लिए निराशा भरी खबर, नहीं मिलेगा सॉफ्टवेयर सपोर्ट
Share:

हाल ही मे ताजा जानकारी सामने आई है, कि Xiaomi की सबसे बड़ी ताकत यह है की वो अपने पुराने स्मार्टफोन्स या मॉडल्स को भी सपोर्ट देता है. जिस कारण वे यूजर्स जो कंपनी की पुरानी डिवाइज का उपयोग कर रहे है उन्हे भी किसी तरह की दिक्कत का सामना नहीं करना पड़ता. कस्टमर सपोर्ट के चलते कंपनी ने 5 साल पुराने फोन्स को भी लेटेस्ट MIUI सॉफ्टवेयर अपडेट उपलब्ध करवाया था. अब कंपनी ने कस्टमर सपोर्ट सर्विस मे परिवर्तन किया है जिसके तहत आपको किसी प्रकार की परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. 

कंपनी ने मिली जानकारी मे मुताबिक Redmi स्मार्टफोन यूजर्स को अब भविष्य में MIUI अपडेट्स या कोई ग्लोबल बीटा अपडेट नहीं मिलेंगे. परिणामस्वरूप अब उन हैंडसेट्स पर सॉफ्टवेयर सपोर्ट नहीं मिल पायेगा. कंपनी के इस निर्णय का ​सीधा असर भारत समेत सभी ग्लोबल यूजर्स होगा.इन डिवाइसेज को नही मिलेगा सपोर्ट Xiaomi Redmi Note 4, Xiaomi Redmi 3S, Xiaomi Redmi 3X,Xiaomi Redmi 4, Xiaomi Redmi 4A, Xiaomi Redmi Note 4 

यूजर को इस नई अपडेट से सम्बधित Mi कम्यूनिटी एडमिन जानकारी दी है, जिसमे उन्होंने कहा है की इससे फिलहाल अन्य डिवाइसेज पर कोई असर नहीं पड़ेगा. एडमिन के इस बयान से कयास लगाये जा रहे है, की Xiaomi आने वाले समय में अन्य पुराने Redmi फोन्स को भी सपोर्ट देना बंद कर सकती है. प्रांरभ मे कंपनी ने 7 मॉडल्स पर ही सपोर्ट बंद करने जा रही है. इस नये अपडेट के बाद भी Redmi ओल्ड फोन्स यूजर को नॉर्मल सिक्योरिटी अपडेट मिलता रहेगा. आप भविष्य मे किसी भी प्रकार की सुविधा से बचने के लिए अपने पुराने फोन को बदल सकते है.

फेल हुए ऑनलाइन पेमेंट का मिलेगा फटाफट मुआवजा, RBI का नया नियम

Mi A2 मिल रहा 2,000 रु कम में,अभी ख़रीदे ऑनलाइन

Realme U1 की 10 अप्रैल से शुरू होगी ऑनलाइन सेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -