Xiaomi ने Mi 10 फ्लैगशिप स्मार्टफोन के लिए नए कॉन्सेप्ट का किया खुलासा
Xiaomi ने Mi 10 फ्लैगशिप स्मार्टफोन के लिए नए कॉन्सेप्ट का किया खुलासा
Share:

Xiaomi Mi 11 Ultra के बाद एक ऐसा स्मार्टफोन लाने की योजना बना रहा है जिसमें कोई फ्रंट कैमरा नहीं होगा। हाँ! अफवाहों की मानें तो चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शायद एक नए फ्लैगशिप पर काम कर रही है। इस फ्लैगशिप में, यह अगली पीढ़ी की तकनीक के साथ फोन की दुनिया के अल्ट्रा और मैक्स से आगे निकल सकता है। 

निर्माताओं द्वारा अंडर-डिस्प्ले कैमरा तकनीक का परीक्षण किया जा रहा है। Xiaomi आगे अपने आगामी स्मार्टफोन में इसे लागू करने की योजना बना रहा है। नई अवधारणा के अलावा, स्मार्टफोन में एक UWB चिप होने की भी उम्मीद है जो आस-पास के उपकरणों को ट्रैक करने में मदद करती है। अफवाहों में निहित जानकारी के अनुसार विज्ञापन टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन से है, जिससे आगे पता चलता है कि फोन लगभग एमआई 11 अल्ट्रा के समान ही फीचर के साथ आता है। फोन शायद महंगी कीमत के साथ लॉन्च हो।

Xiaomi Mi 10 5G
पिछले साल, Xiaomi ने फ्लैगशिप Mi 10 कॉन्सेप्ट का खुलासा किया था, जो एक हिडन कैमरा के साथ आता है। ऐसा लगता है कि फोन के डिस्प्ले ने कैमरे के स्थान को छुपाकर काफी अच्छा काम किया है, जबकि छवि गुणवत्ता को नियमित सेल्फी कैमरे की तरह अच्छा रखा है। इसके अतिरिक्त, यह UWB तकनीक 2019 से Apple iPhone 11 श्रृंखला में है और AirTag और Samsung Galaxy SmartTag इस UWB चिप का उपयोग फोन द्वारा पता लगाने के लिए करते हैं।

‘सोशल मीडिया के दुरुपयोग’ को लेकर आज होगी अहम बैठक, ट्विटर और आईटी अधिकारियों से होगी बात

HCL टेक्नोलॉजी ने दिल्ली सरकार को 17 रेडी-टू-यूज ऑक्सीजन प्लांट किए प्रदान

इटली की वैज्ञानिक के जन्मदिन पर गूगल बना डूडल, खास तरीके से मार्गेरिटा हैक को किया याद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -