Flipkart पर Redmi 7A स्मार्टफोन की सेल हुई शुरू, जानिए ऑफर
Flipkart पर Redmi 7A स्मार्टफोन की सेल हुई शुरू, जानिए ऑफर
Share:

भारतीय मार्केट में चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने कुछ ही दिन पहले अपने Redmi 6A के अपग्रेडेड वेरिएंट Redmi 7A को उतारा है. इस फो नको 5,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया है. यह फोन कई खासियतों के साथ आता है जैसे AI फेस अनलॉक, 12 मेगापिक्सल Sony IMX486 कैमरा और 4000 एमएएच बैटरी आदि. इस फोन की पहली सेल आज दोपहर 12 बजे से ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर आयोजित की जाएगी. अगर आप इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो आज आपके पास अच्छा मौका है. आइए जानते है पूरी विस्तार से 

Apple ने मैकबुक एयर और प्रो की बिक्री करी बंद

कंपनी ने इस फोन को दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है. इसके 2 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 5,999 रुपये है. लेकिन जुलाई महीने में इस वेरिएंट को 200 रुपये के ऑफ के साथ 5,799 रुपये में खरीदा जा सकेगा. वहीं, इसके 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 6,999 रुपये है. यह फोन मेट ब्लू, मेट गोल्ड और मेट ब्लैक कलर वेरिएंट में पेश किया गया है. Flipkart के अलावा फोन को Mi Home से भी खरीदा जा सकेगा. Redmi 7 को यूजर्स के बजट के मुताबिक बनाया गया है. कीमत कम होने से इसके फीचर्स पर कोई असर नहीं पड़ा है. फीचर्स के मुताबिक भी यह फोन काफी दमदार है.

गैलेक्सी नोट 10 का टीज़र आया सामने, ले सकता है लैपटॉप और PC की जगह

अगर बात करें Redmi 7A के फीचर्स के बारे मे तो इसमें 5.45 इंच HD+ फुल स्क्रीन डिस्प्ले दिया गया है. यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 439 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और 2 जीबी रैम से लैस है. इसमें 16 जीबी और 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है. यह फोन स्प्लैश-प्रूफ डिजाइन के साथ आता है. कैमरा सेगमेंट की बात करें तो फोन में 12 मेगापिक्सल का Sony IMX 486 कैमरा सेंसर दिया गया है. वहीं, 5 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर भी मौजूद है. यह फोन एंड्रॉइड 9 पाई के साथ MIUI 10 पर काम करता है. फोन को पावर देने के लिए Redmi 7A में 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है. फोन में कोई फिंगरप्रिंट सेंसर को जगह नहीं दी गई है.

Huawei का ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉइड और मैकओएस को नष्ट करने में होगा सक्षम

सैमसंग गैलेक्सी S9 और नोट 9 के कैमरों में है ये बड़ी समस्या

iPhone 2019 होगा और भी महंगा, प्रारंभिक मूल्य हुई ज्ञात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -