इस महीने भारत में दमदार बैटरी वाला Redmi 7A स्मार्टफोन देगा दस्तक
इस महीने भारत में दमदार बैटरी वाला Redmi 7A स्मार्टफोन देगा दस्तक
Share:

कुछ ही समय पहले चीन में चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने Redmi 7A लॉन्च किया था. अब इस फोन को जुलाई महीने में भारत में लॉन्च किया जा सकता है. इस बात की जानकारी एक रिपोर्ट में सामने आई है. इससे पहले Redmi 7A के कुछ भारतीय आइडेंटिफायर्स मॉडल्स M1903C3EG और M1903C3EH सामने आए थे. माना जा रहा है कि भारत में जो फोन लॉन्च होगा उसका मॉडल नंबर M1903C3EI हो सकता है.

भारतीय बहुत देख रहे वीडियो, इतना डेटा खर्च कर रहे हर ​महीने

अगर बात करें Redmi 7A की संभावित कीमत के बारें मे तो इस फोन को चीन में दो वेरिएंट में पेश किया गया था. इसके बेस वेरिएंट यानी 2 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज की कीमत 549 चीनी युआन यानी करीब 5,500 रुपये है. वहीं, दूसरा वेरिएंट 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज से लैस है. इसकी कीमत 599 चीनी युआन यानी करीब 6,000 रुपये है. इसे मैट ब्लैक और ब्लू कलर वेरिएंट में उपलब्ध कराया गया है. भारत में भी इसकी कीमत इसी के आस-पास हो सकती है।Redmi 7 को यूजर्स के बजट के मुताबिक बनाया गया है. कीमत कम होने से इसके फीचर्स पर कोई असर नहीं पड़ा है. फीचर्स के लिहाज से ये फोन बहुत दमदार है.

WhatsApp : ये है बिना स्क्रीनशॉट के मैसेज को Save करने का तरीका

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कंपनी ने इसमें 5.45 इंच का IPS LCD HD डिस्प्ले दिया गया है जिसका आस्पेक्ट रेश्यो 18:9 है. इसके बेजल्स मोटे हैं. फोन में नॉच भी नहीं दी गई है. फोन को P2i नैनो-कोटिंग के साथ पेश किया गया है जो फोन को वॉटर स्पलैश प्रूफ बनाता है. यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 439 प्रोसेसर से लैस है. फोन को पावर देने के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है. इसमें टाइप-सी सपोर्ट मौजूद नहीं है. यह ड्यूल सिम स्मार्टफोन है और एक माइक्रोएसडी स्लॉट भी मौजूद है. इसकी स्टोरेज को 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है.फोटोग्राफी के लिए फोन में 13 मेगापिक्सल का AI रियर कैमरा दिया गया है. साथ ही 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मौजूद होगा. यह फोन AI ब्यूटिफिकेशन मोड से लैस है. वहीं, इसका फ्रंट कैमरा AI ब्यूटी कैमरा, AI बैकग्राउंड ब्लर समेत AI फेस अनलॉक के साथ आता है. फोन में रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद नहीं है. यह फोन MIUI 10 पर आधारित एंड्रॉइड 9 पर काम करता है.

गूगल कैलेंडर में आ रहा है ये एरर, दुनियाभर के यूजर हुए परेशान

फ्लिपकार्ट सेल में इन लैपटॉप पर मिल रहा 21 हजार रुपये का डिस्काउंट

गेम्स के चाहने वालो के लिए लॉन्च हुआ ये हाई स्पीड SSD

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -