Xiaomi Redmi 7A हुआ लॉन्च, जानिए अन्य स्पेसिफिकेशन
Xiaomi Redmi 7A हुआ लॉन्च, जानिए अन्य स्पेसिफिकेशन
Share:

Redmi 7A को Xiaomi के सब-ब्रांड के तहत कंपनी ने पेश कर दिया है. यह फोन पिछले वर्ष लॉन्च हुए Redmi 6A का अपग्रेडेड वेरिएंट है. इस फोन को फिलहाल चीन में ही पेश किया गया है. माना जा रहा है कि इस फोन को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जा सकता है. फोन की कीमत के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है. खबरों के मुताबिक,Redmi K20 लॉन्च इवेंट में Redmi 7A की कीमत 28 मई को आयोजित होने वाली है.

Redmi K20 के लॉन्च से पहले खासियतों की जानकारी हुई लीक

IPS LCD HD डिस्प्ले इसमें 5.45 इंच का दिया गया है जिसका आस्पेक्ट रेश्यो 18:9 है. इसके बेजल्स मोटे हैं. फोन में नॉच भी नहीं दी गई है. फोन को P2i नैनो-कोटिंग के साथ पेश किया गया है जो फोन को वॉटर स्पलैश प्रूफ बनाता है. यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 439 प्रोसेसर से लैस है. फोन को पावर देने के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है. इसमें टाइप-सी सपोर्ट मौजूद नहीं है. यह ड्यूल सिम स्मार्टफोन है और एक माइक्रोएसडी स्लॉट भी मौजूद है. 256 जीबी तक बढ़ाया इसकी स्टोरेज को जा सकता है.

Tata Sky ने SD और HD सेट टॉप बॉक्स की कीमत में आई भारी कमी

यूजर्स के बजट के मुताबिक Redmi 7 को बनाया गया है. कीमत कम होने से इसके फीचर्स पर कोई असर नहीं पड़ा है. फीचर्स के मुताबिक भी यह फोन काफी दमदार है. Redmi 7A का फोटोग्राफी के लिए फोन में 13 मेगापिक्सल का AI रियर कैमरा दिया गया है. साथ ही 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मौजूद होगा. यह फोन AI ब्यूटिफिकेशन मोड से लैस है. वहीं, इसका फ्रंट कैमरा AI ब्यूटी कैमरा, AI बैकग्राउंड ब्लर समेत AI फेस अनलॉक के साथ आता है. फिंगरप्रिंट सेंसर फोन के रियर माउंटेड मे मौजूद नहीं है.

आज होगा Vivo का ये कमाल का स्मार्टफोन लॉन्च

अपना लेटेस्ट हैंडसेट Redmi K20 को Xiaomi 28 मई को लॉन्च करेगी. इस बात की जानकारी खुद कंपनी दी है. साथ ही यह भी बताया है कि फोन को ग्रेडिएंट फिनिश के साथ पेश किया जाएगा. चीन की माइक्रोब्लॉगिंग साइट Weibo इस लेटेस्ट फ्लैगशिप फोन की तस्वीरें पोस्ट की गई हैं. इस फोटो में फोन के पिछले हिस्से पर ग्रेडिएंट फिनिश के साथ दिल के आकार में एक पैटर्न दिख रहा है. कैमरा के साथ एलईडी फ्लैश ट्रिपल रियर मे मौजूद होगा.

भारतीय बाजार में Vivo Y12 स्मार्टफोन की लॉन्च के बाद ये हो सकती है कीमत

बाजार में तीन नए iPhone होंगे लॉन्च !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -