एक बार फिर से Xiaomi Redmi Y3 की सेल होगी शुरू, ये होंगे आफर्स
एक बार फिर से Xiaomi Redmi Y3 की सेल होगी शुरू, ये होंगे आफर्स
Share:

कुछ ही समय पहले Redmi Y3 चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने लॉन्च किया था. इस फोन को फ्लैश सेल में ही उपलब्ध कराया जा रहा है. अगर आप भी इस फोन को खरीदने के इच्छुक हैं तो आज भी इसे Amazon और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Mi.com पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. इसकी कीमत 9,999 रुपये से शुरू होती है. प्राइम ब्लैक, बोल्ड रेड और एलीगेंट ब्लू कलर वेरिएंट में इस फोन को  पेश किया गया है. आगे जाने पूरी जानकारी विस्तार से 

एयरटेल 4G हॉटस्पॉट डिवाइस की खरीदी पर फ्री में देगा बम्पर डाटा

कंपनी इस स्मार्टफोन का पहला वेरिएंट 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज से लैस किया है जिसकी कीमत 9,999 रुपये है. वहीं, दूसरा वेरिएंट 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज से लैस है जिसकी कीमत 11,999 रुपये है. इस फोन के साथ कुछ ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं. इनमें से एक No Cost EMI ऑफर है. यह ऑफर तब मिलेगा जब यूजर्स Amazon Pay ICICI क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करेंगे. 50 रुपये का कैशबैक भी ऑनलाइन पेमेंट करने पर दिया जाएगा.

Samsung Galaxy A30 के अलावा इन स्मार्टफोन की कीमत में आई कमी

अगर बात करे Redmi Y3 के फीचर्स के बारे मे तो यह फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित MIUI 10 पर काम करता है. इसमें 6.26 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 720x1520 है. इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19:9 है. इस पर 2.5डी ग्लास और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन दी गई है. यह फोन ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर से लैस है. कैमरा सेगमेंट की बात करें तो फोन में ड्यूल रियर कैमरा मौजूद है. इसका पहला सेंसर f/2.2 अपर्चर के साथ 12 मेगापिक्सल का है. वहीं, दूसरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है. रियर कैमरा फेज डिटेक्शन ऑटोफोकस (पीडीएएफ), इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबालइजेशन और ड्यूल एलईडी फ्लैश मॉड्यूल के साथ आता है. वहीं, फोन में 32 मेगापिक्सल का सेंसर सेल्फी लवर के लिए उपलब्ध कराया गया है.

Apple iPhone XI को लेकर ये नई लीक आई सामने

इस प्रकार होगी Google Play Store से Download या Update करने में होने वाली परेशानी ​फिक्स

Asus ZenFone 6 जबरदस्त रैम कैपेसिटी के साथ हुआ लॉन्च, पढ़े रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -