Xiaomi Redmi Y3 की लॉन्च डेट आई सामने, ये होगी खासियत

Xiaomi Redmi Y3 की लॉन्च डेट आई सामने, ये होगी खासियत

भारतीय मार्केट में चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Y3 के लिए मीडिया इन्वाइट्स भेजने शुरू कर दिए हैं. Xiaomi ने कन्फर्म कर दिया है की Redmi Y3 स्मार्टफोन भारतीय मार्केट में 24 अप्रैल को दस्तक देगा. इस फोन की खासियत की बात करें तो Redmi Y3 के फ्रंट पैनल पर 32MP का कैमरा दिया जाएगा. इससे पहले Redmi Y3 को WiFi सर्टिफिकेशन मिला था. मनु कुमार जैन ने इसे लेकर ट्वीट भी किया था. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मनु कुमार वर्तमान मे Xiaomi इंडिया के प्रमुख है.

Vivo Y17 बजट स्मार्टफ़ोन का फर्स्ट लुक आया सामने, जल्द होगा लॉन्च

वेबसाइट लिस्टिंग में Redmi Y3 बारे मे यह जानकारी सामने आई थी. कि यह फोन MIUI 10 Android 9.0 Pie के साथ लॉन्च होगा. 32MP कैमरा के अलावा कुछ और अनुमान लगाए जा रहे हैं जिससे लगता है, की Redmi Y3, Redmi 7 को रिप्लेस कर सकता है. Redmi Y3 वर्तमान में भारतीय मार्किट में बिक रहे Redmi Y2 का सक्सेस्सर होगा। Redmi Y2 में 5.99 इंच का IPS डिस्प्ले दिया गया है. फोन Android 8.1 Oreo पर काम करता है. प्राप्त जानकारी के अनुसार Android 9.0 का अपग्रेड फोन को बाद में मिला था.

भारत की 5 सबसे सुरक्षित बजट कारें, ये है खासियत

कंपनी ने 625 ओक्टा-कोर 14nm चिपसेट फीचर Redmi Y2 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन साथ जोड़ा है, तो हो सकता है की Redmi Y3 में स्नैपड्रैगन 7-सीरीज चिपसेट दी गई हो. Y2 दो वैरिएंट- 3GB/32GB, और 4GB/64GB में आता है. Redmi Y2 के रियर में ड्यूल कैमरा सेटअप मौजूद है. इसमें 12MP प्राइमरी और 5MP सेकेंडरी सेंसर दिया गया है. Redmi Y3 4000mAh बैटरी के साथ आ सकता है। 3080mAh की बैटरी Redmi Y2 में फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ लगाई गयी है जिने स्मार्टफोन को और भी सुरक्षित बना दिया है.

PUBG कई जगह हुआ बैन, जानिए कारण

Jio vs Vodafone vs Airtel के 100 रु से भी कम के अनलिमिटेड बेनिफिट्स प्लान

iPhone XR की कीमत में हुई भारी गिरावट, अन्य स्मार्टफोन भी है शामिल