Xiaomi Redmi X जल्द होगा लॉन्च, ये है डेट
Xiaomi Redmi X जल्द होगा लॉन्च, ये है डेट
Share:

भारत में हाल ही में Redmi Note 7 Pro और Realme 3 Pro लॉन्च किए हैं. वही  Xiaomi और Realme के बीच प्रतिस्पर्धा बढ़ती जा रही है. दोनों ब्रांड्स अपने फ्लैगशिप लॉन्च करने की तैयारी कर रहे है. आपको मजा यह जान के आएगा की दोनों कंपनियों के आने वाले फोन के नाम भी कहीं-न-कहीं मिलते-जुलते हैं. Redmi अपने नया फोन Redmi X लेकर आने वाला है. वहीं, Realme के CMO ने कन्फर्म किया है की कंपनी जल्द ही Realme X लेकर आने वाली है. अभी तक हमने दोनों फोन्स के बारे में सुना ही था, Redmi X की लॉन्च डेट अब सामने आ रही है. आगे फोन के कुछ अनुमानित फीचर हम आपसे साझा करने जा रहे.

Poco F1 पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, ये है ऑफर प्राइस

प्राप्त जानकारी के अनुसार 14 मई को Redmi X लॉन्च होने वाला है. Weibo पर पोस्ट एक लीक के अनुसार, Redmi X पहले चीन में लॉन्च किया जाएगा. और इसके बाद फोन को अन्य मार्किट में लाया जाएगा. अब सवाल यह उठता है की क्या Realme X को सबसे पहले भारत में लॉन्च किया जाएगा? आपको बता दें, Realme X के भारत में लॉन्च को लेकर फिलहाल कोई रिपोर्ट्स नहीं हैं. खबरों की माने तो Redmi X को भारतीय मार्किट में Poco F2 के नाम से लाया जा सकता है. ऐसी सम्भावना इसलिए है क्योंकि Xiaomi का दावा है की Redmi X सबसे सस्ता स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट फोन लॉन्च किया जाएगा जो Poco यही स्ट्रेटेजी फॉलो करता है.

BSNL यूजर को हुई असुविधा, ऑनलाइन नहीं कर पाएंगे मिनिमम रिचार्ज

फोन पर पॉप-अप सेल्फी कैमरा होने से किसी भी Notch ना होने की संभावना है. Redmi X के हाल ही में आए एक पोस्टर के अनुसार, फोन के रियर पर कोई फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं देखा गया है. इससे यह माना जा सकता है की फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है. Redmi X वायरलेस चार्जिंग के साथ आ सकता है. हालांकि, यह सभी फीचर्स सिर्फ लीक हैं और इसके लॉन्च पर ही Redmi X के सही फीचर्स पता चलेंगे. जिसके लिए आपको वेट करना होगा.

रियलमी ने बनाया गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड, पढ़ें रिपोर्ट

यह कूलर पूरे घर को कर सकता है ठंडा, विंडो स्टाइल मॉडल में उपलब्ध

अब आपके पसंदीदा चैनल होंगे जेब में, लॉन्च हुए पॉकेट सेट टॉप बॉक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -