आज से Xiaomi के इस फ़ोन की फ्लैश सेल शुरू

आज से Xiaomi के इस फ़ोन की फ्लैश सेल शुरू

कुछ ही समय पहले Redmi Note 7S चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने  लॉन्च किया था. इसकी कीमत 10,999 रुपये से शुरू है. इस फोन को फ्लैश सेल के जरिए ही उपलब्ध कराया जा रहा है. इसकी फ्लैश सेल आज दोपहर 12 बजे से ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर आयोजित की जाएगी. इस फोन के साथ कई ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं. इसमें बैंक ऑफर्स, स्पेशल प्राइम डिस्काउंट समेत अन्य ऑफर्स मौजूद हैं. ओनिक्स ब्लैक, रूबी रेड और सैफायर ब्लू कलर वेरिएंट में इस फोन को  खरीदा जा सकेगा.

Samsung ने कैमरे को लेकर इजात की ये टेक्नोलॉजी

इसके 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 10,999 रुपये Redmi Note 7S की कीमत और ऑफर्स है. वहीं, इसके 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 12,999 रुपये है. ऑफर्स की बात करें तो फोन को No Cost EMI के साथ खरीदा जा सकता है. वहीं, फोन पर 1,000 रुपये का स्पेशल प्राइस कट भी दिया जा रहा है. ICICI बैंक क्रेडिट व डेबिट कार्ड इसतेमाल करने पर यूजर्स को 5 फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जाएगा. वहीं, HDFC कार्ड्स पर फ्लैट 500 रुयपे का ऑफ दिया जाएगा. इसके अलावा एक्सिस बैंक के बज क्रेडिट कार्ड पर 5 फीसद का ऑफ दिया जाएगा. Redmi 7 को यूजर्स के बजट के मुताबिक बनाया गया है. कीमत कम होने से इसके फीचर्स पर कोई असर नहीं पड़ा है. यह फोन काफी दमदार इसके  फीचर्स देखने के बाद लगता है.

Honor 20 से OnePlus 7 Pro में कितना है दम, जानिए तुलना

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह फोन ड्यूल सिम के साथ आता है. इसमें 6.3 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले दिया गया है. यह फोन MIUI10 आधारित एंड्रॉइड पाई पर काम करता है. यह फोन P2i स्प्लैश-रेसिस्टेंट कोटिंग के साथ स्मार्टफोन के फ्रंट और बैक पर कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन दी गई है. यह फोन ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर से लैस है. फोन को पावर देने के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो क्विक चार्ज 4 फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है. फोटोग्राफी के लिए फोन में ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है. इसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का है. वही, सेकेंडरी सेंसर 5 मेगापिक्सल का है. वहीं, कंपनी ने कैमरा 13 मेगापिक्सल सेल्फी का है.

पर्सनल असिस्टेंट के पदों पर जॉब ओपनिंग, वेतन 35000 रु

इस स्मार्टफोन में Nokia ने भरे है खास फीचर

ये है 40,000 रु की रेंज में बेस्ट स्मार्टफोन