Redmi के दो स्मार्टफोन की कीमत में हुआ इजाफा, जानें नया दाम
Redmi के दो स्मार्टफोन की कीमत में हुआ इजाफा, जानें नया दाम
Share:

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने भारतीय बाजार में पिछले दिनों अपने तीन स्मार्टफोन Redmi Note 8, Redmi 8 और Redmi 8A Dual की कीमतों में इजाफा किया था वहीं कंपनी ने अपने लो बजट स्मार्टफोन Redmi 8A Dual की कीमत को एक बार फिर से बढ़ा दिया है। इस बार इसके साथ ही कंपनी Redmi Note 9 Pro Max को भी महंगा कर दिया गया है जो कि यूजर्स के लिए थोड़ा निराशाजनक हो सकता है। बढ़ी हुई कीमत के साथ दोनों स्मार्टफोन की कंपनी आधिकारिक वेबसाइट और ई-कॉमर्स साइट पर लिस्ट कर दिए गए हैं। आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Qualcomm Snapdragon 690 5G प्रोसेसर हुआ लॉन्च

ग्राहकों के लिए Xiaomi की वेबसाइट पर नई कीमत के साथ Redmi Note 9 Pro Max और Redmi 8A Dual लिस्टेड हैं। जहां दी गई जानकारी के मुताबिक Redmi Note 9 Pro Max के दो वेरिएंट की कीमत में 500 रुपये का इजाफा किया गया है। इसके बाद 6GB + 64GB स्टोरेज मॉडल को 16,999 रुपये में खरीदा जा सकता है, जबकि इसकी पुरानी कीमत 16,499 रुपये है। वहीं 6GB + 128GB मॉडल की कीमत को बढ़ाकर 17,999 रुपये के बजाय 18,499 रुपये कर दिया गया है। जबकि कंपनी ने Redmi 8A Dual के केवल एक ही वेरिएंट की कीमत में इजाफा किया है। अब Redmi 8A Dual का 3GB + 32GB मॉडल 8,299 रुपये में उपलब्ध होगा, जबकि इसकी कीमत 7,999 रुपये है। 

Google Duo वीडियो चैट में 32 लोग एक साथ कर सकते है बात

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कंपनी ने पिछले दिनों ही अपने लो बजट स्मार्टफोन Redmi 8A Dual को एक नए स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया है। इसकी कीमत 8,999 रुपये है और इसमें 3GB रैम के साथ 64GB मेमोरी दी गई है। इस फोन में यूजर्स को 13MP + 2MP का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। वहीं इसमें 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।वहीं Redmi Note 9 Pro Max की बात करें तो यह Qualcomm Snapdragon 720G प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें 64MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का इमेज सेंसर, 5MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर उपलब्ध है। जबकि फ्रंट कैमरा 32MP का है। पावर बैकअप के लिए फोन में 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,020mAh की बैटरी दी गई है।

महिला शक्ति का जश्न मनाते हुए लाइकी ने शुरू किया डिजिटल टैलेंट पेजेंट ‘मिस लाइकी 2020’

कोरोनाकाल में बार-बार पासवर्ड बदलने की डालें आदत

Acer One 14 अफोर्डेबल लैपटॉप हुआ लांच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -