Xiaomi ने इस स्मार्टफोन की कीमत में की बढ़ोतरी, जानें नया दाम
Xiaomi ने इस स्मार्टफोन की कीमत में की बढ़ोतरी, जानें नया दाम
Share:

चीन की स्मार्टफोन मेकर कंपनी शाओमी ने अपने ग्राहकों को झटका देते हुए लोकप्रिय स्मार्टफोन रेडमी नोट 8 के बेस वेरिएंट की कीमत में बढ़ोतरी कर दी है. ग्राहकों को इस स्मार्टफोन के बेस वेरिएंट के लिए पहले की तुलना में अब ज्यादा पैसे चुकाने पड़ेंगे. वहीं, इस फोन की नई कीमतें कंपनी की आधिकारिक साइट और ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर लिस्ट भी हो गई है. बता दें कि कंपनी ने रेडमी नोट 8 को पिछले साल भारतीय बाजार में लॉन्च किया था, जिसकी बंपर सेल हुई थी. तो आइए जानते हैं रेडमी नोट 8 की नई कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में...

Redmi Note 8 की नई कीमत   
शाओमी ने रेडमी नोट 8 के 4 जीबी रैम वाले वेरिएंट की कीमत में 500 रुपये का इजाफा किया है. अब इस फोन की कीमत 10,499 रुपये हो गई है. इससे पहले रेडमी नोट 8 को 9,999 रुपये के प्राइस टैग के साथ बाजार में उतारा गया था. हालांकि, इस फोन का 6 जीबी रैम वाला वेरिएंट 12,999 रुपये की कीमत के साथ अब भी ऑफिशियल साइट पर उपलब्ध है.

Redmi Note 8 की स्पेसिफिकेशन
फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इस फोन में 6.3 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 2,340 × 1,080 पिक्सल है. साथ ही इस फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 एसओसी दिया गया है. वहीं, यह फोन एंड्रॉयड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. कंपनी ने रेडमी नोट 8 में क्वाड कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर मौजूद है. इसके अलावा यूजर्स को इस फोन में 13 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिला है. कनेक्टिविटी के लिहाज से कंपनी ने इस फोन में ब्लूटूथ, वाई-फाई, जीपीएस, 4G VoLTE और यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए हैं. इसके अलावा यूजर्स को इस डिवाइस में 4,000 एमएएच की बैटरी मिलेगी, जो 18 वॉट फास्ट चार्जिंग फीचर से लैस है.

गूगल पे और फोनपे को टक्कर देने My Jio में आया नया फीचर

Jio Phone के इन प्लान्स में मिलेगा 56GB डाटा, जानिये क्या है ऑफर्स

Airtel और Vodafone के इन रिचार्ज पर मिलेगी डाटा की सुविधा, जानिये क्या है प्लान्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -