Redmi Note 8 की फ्लैश सेल हुई प्रारंभ, बंपर डिस्काउंट पर फोन खरीदने का मौका
Redmi Note 8 की फ्लैश सेल हुई प्रारंभ, बंपर डिस्काउंट पर फोन खरीदने का मौका
Share:

अमेरिका दिग्गज ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi के Redmi Note 8 की फ्लैश सेल शुरू हो गई है. 9,999 रुपये की शुरुआती कीमत वाला यह फोन यूजर्स के बीच काफी लोकप्रिय हो रहा है. फोन की लोकप्रियता इससे ही पता लगाई जा सकती है कि कंपनी लगभग हर दिन फ्लैश सेल में उपलब्ध कराती है और इस दौरान फोन कुछ ही देर में आउट ऑफ स्टॉक हो जाता है. Amazon के अलावा इस फोन को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Mi.com से भी खरीदा जा सकता है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से  

शानदार ऑफर के साथ भारत में लॉन्च हुई स्मार्ट BAND, जानें फीचर्स के बारें में

अगर बात करें Redmi Note 8 की कीमत और ऑफर्स की तो कंपनी ने यह फोन बजट सेगमेंट में लॉन्च किया था. 9,999 रुपये की शुरुआती कीमत 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की है. वहीं, 12,999 रुपये में आना वाला वेरिएंट 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है. इस फोन को स्पेस ब्लैक, नेपट्यून ब्लू, मूनलाइन व्हाइट और कॉसमिक पर्पल कलर वेरिएंट में उपलब्ध कराया गया है. 

Reliance Jio ने पेश किया माइग्रेशन प्लान, मिलेगी 50 जीबी डाटा की सुविधा

ग्राहकों को एक खास आफर के तहत फोन का पेमेंट ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड से करने पर 750 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जाएगा. वहीं, Mi Exchange ऑफर भी उपलब्ध कराया जाएगा. यूजर्स इस फोन को No Cost EMI पर भी खरीद सकते हैं. Amazon से फोन खरीदने पर 6,650 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी उपलब्ध कराया जा रहा है. ग्राहको के लिए बहुत कम कीमत में इस फोन को खरीदने को सुनहरा मौका है.

Honor Band 5 पर मिल रहा है आकर्षक डिस्काउंट, जानिए ऑफर्स

इस दिन भारत में Honor 9X स्मार्टफोन होगा लॉन्च, मिलेंगे खास फीचर्स

Samsung Galaxy Tab S6 शानदार वेरिएंट के साथ हुआ स्पॉट, मिलेगा दमदार फीचर्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -