एक बार फिर Redmi Note 7 ने चौंकाया, अब 21 फरवरी नहीं इस दिन भारत में देगा दस्तक

Xiaomi का Redmi Note 7 स्मार्टफोन हर दिन किसी ना किसी बात को लेकर सुर्ख़ियों में बना हुआ है. हाल ही में यह फोन भारत में अपनी लॉन्चिंग को लेकर सुर्ख़ियों में था, जबकि अब एक बार फिर यह इसी मसले पर चर्चा का विषय बना है. हाल ही में आई रिपोर्ट में बताया गया था कि इसे 21 फरवरी को भारत में पेश किया जाएगा. लेकिन ताज़ा मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक़, अब यह भारत में 21 फरवरी भी नहीं बल्कि 28 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा. 

शाम एक यह सबसे खास 48 मेगापिक्सल कैमरे वाला फोन आखिरकार 28 फरवरी को भारत आने के लिए तैयार है. बताया जा रहा है कि कंपनी ने रेडमी नोट 7 के लॉन्च इवेंट का मीडिया इनविटेशन भेजना शुरू कर दिया है. जानकारी के मुताबिक़, इसे 28 फरवरी को नई दिल्ली में एक इवेंट के दौरान पेश कर दिया जाएगा. वहीं शाओमी इंडिया बीए अपने ट्विटर हैंडल से रेडमी नोट 7 के लॉन्च होने की घोषणा कर चुकी है.

बता दें कि चीन में इस फोन को कंपनी ने जनवरी माह में ही पेश कर दिया था. वहीं अब हर किसी को इसके भारत में आने का बेसब्री से इंतज़ार है. कीमत के बात करें तो चीन में 3GB रैम वेरियंट 999 युआन (करीब 10,390 रुपये) में लॉन्च हुआ है और इसका 4GB रैम वेरियंट 1,199 युआन (करीब 12,640 रुपये) में लॉन्च किया गया है. जबकि इसका 6GB रैम वेरियंट 1,399 युआन (करीब 14,540 रुपये) में लॉन्च हुआ है. भारत में फोन की शुरुआती कीमत करीब 13,999 रुपये बताई ज रही है.

इस भारी भरकम कीमत के साथ Samsung लाई Galaxy Tab Active 2, फीचर्स जीतेंगे दिल

पूरी दुनिया पर भारी पड़ा भारतीय स्मार्टफोन बाजार, 2018 में 14.5 प्रतिशत बढ़ी सेल

कीमत घटी और बन गया रिकॉर्ड, ताबड़तोड़ बिक रहा Oppo F9

LG का Q9 One स्मार्टफोन इन दमदार खूबियों के साथ हुआ लॉन्च

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -