Xiaomi Redmi Note 7 नए कलर वेरिएंट में आएगा नजर

Xiaomi Redmi Note 7 नए कलर वेरिएंट में आएगा नजर

Xiaomi दुनिया भर में कई रंगों में Redmi Note 7 की श्रृंखला पेश करता है, लेकिन अब वह पैलेट का विस्तार करने के लिए तैयार है। वेइबो पर रेडमी खाते ने एक पूरी तरह से नया संस्करण दिखाया जो ठोस रंग और ढाल के रंगों में जोड़ा गया।

फिलहाल, न तो नाम और न ही लॉन्च की तारीख की पुष्टि की गई है। जैसा कि सभी कंपनियां अपने रंगों के लिए अधिक से अधिक अद्वितीय नामों के बारे में सोचती हैं, संभावनाएं अनंत हैं। आगामी रेडमी नोट 7, 7 एस और नोट 7 प्रो फोन पर चमकदार सफेद रंग ऊर्ध्वाधर पैटर्न प्रतीत होता है जो इस बात पर निर्भर करता है कि इस पर प्रकाश कैसे पड़ता है। यह रंग काफी कुछ वैसा ही है जैसा हमने हाल ही में सामने आए Xiaomi Mi CC9 और Mi CC9e के कलर वेरिएंट में से एक पर देखा है। हालाँकि, एक मुख्य अंतर, Mi CC9 फोन के साथ है जिसमें इंद्रधनुष-एस्क कलर शिफ्ट इफेक्ट शामिल हैं, जबकि नोट 7 का व्हाइट विकल्प मोनोक्रोम प्रतीत होता है।

दिलचस्प बात यह है कि, खाते का कहना है कि रेडमी नोट 7 श्रृंखला इसे प्राप्त करेगी, जिसका अर्थ है कि यह रेडमी नोट 7 को स्नैपड्रैगन 660 और रेडमी नोट 7 प्रो दोनों पर हिट कर सकता है।आपको क्या लगता है कि नए फोन का रंग को क्या कहा जाना चाहिए? नीचे कमेंट करके हमें बताएं।

Redmi K20 Pro का लग्जरी एडिशन होगा लॉन्च, कीमत उड़ा देगी होश

Tata Sky का नया प्लान है जबदस्त, जानिए डाटा बेनिफिट

Ford Mustang : बारिश में हुई दुर्घटनाग्रस्त