Xiaomi Redmi Note 5A स्मार्टफोन 21 अगस्त को होगा लांच
Xiaomi Redmi Note 5A स्मार्टफोन 21 अगस्त को होगा लांच
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi द्वारा एक नए स्मार्टफोन के बारे में जानकारी मिली है. जिसमे Redmi Note 5A स्मार्टफोन को 21 अगस्त को लांच किया जा सकता है. मिली जानकारी में पता चला है कि Redmi Note 5 स्मार्टफोन पर कार्य कर रही है, साथ ही शाओमी Redmi Note 5 के साथ ही इसका छोटा वेरियंट भी पेश कर सकती है जो कि Redmi Note 5A नाम से लांच होगा. इसे 21 अगस्त को लांच किया जा सकता है. टीना पर लिस्ट हुई जानकारी के अनुसार कंपनी Redmi Note 5A को जल्दी ही लांच करने के बारे में जानकारी दी है.

Xiaomi Redmi Note 5A स्मार्टफोन के बारे में सामने आयी जानकारी में बताया गया है कि इसमें 5.5-इंच की एचडी डिसप्ले 1280×720पिक्सल स्क्रीन रेजल्यूशन के साथ दी जाएगी. इसके साथ ही इसमें 1.4गीगाहर्ट्ज क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 425 चिपसेट, एंड्राइड 7.1.1 नौगट ऑपरेटिंग सिस्टम, 2जीबी रैम, 16जीबी इंटरनल मैमोरी दी जाएगी.

Xiaomi Redmi Note 5A स्मार्टफोन में  13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिये जाने के साथ  वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है. वर बैकअप के लिए 3,000एमएएच की बैटरी दी जा सकती है. इस स्मार्टफोन को  रोज गोल्ड, गोल्ड, व्हाइट, ब्लू, रेड, पिंक, ग्रे और सिल्वर कलर वेरियंट में लांच किया जा सकता है.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

जाने कम कीमत में लांच हुए SWIPE ELITE 4G स्मार्टफोन के बारे में

TEZ4G 4G VoLTE स्मार्टफोन सिर्फ 4,999 रुपए की कीमत में हुआ लांच

Lenovo k8 note आज भारत में होगा उपलब्ध

भारत में लांच हुआ Zenfone Zoom S स्मार्टफोन

Panasonic Eluga I2 Active स्मार्टफोन इन फीचर्स के साथ हुआ लांच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -