XIAOMI REDMI NOTE 5A स्मार्टफोन आज हो सकता है लांच
XIAOMI REDMI NOTE 5A स्मार्टफोन आज हो सकता है लांच
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi द्वारा एक नए स्मार्टफोन के बारे में जानकारी मिली थी. जिसमे Redmi Note 5A स्मार्टफोन को 21 अगस्त को लांच करने के बारे में कहा गया था. जानकारी में पता चला था कि Redmi Note 5 स्मार्टफोन पर कार्य कर रही है, साथ ही शाओमी Redmi Note 5 के साथ ही इसका छोटा वेरियंट भी पेश कर सकती है जो कि Redmi Note 5A नाम से लांच होगा. इसे 21 अगस्त को लांच किया जा सकता है. जिसके चलते इसे आज लांच किया जा सकता है. Redmi Note 5A को 9,500 रुपए की कीमत में चीन में लांच किया जा सकता है. 

पहले टीना पर लिस्ट हुई जानकारी के अनुसार कंपनी Redmi Note 5A को जल्दी ही लांच करने के बारे में जानकारी दी थी. जिसमे Xiaomi Redmi Note 5A स्मार्टफोन के बारे में सामने आयी जानकारी में बताया गया था कि इसमें 5.5-इंच की एचडी डिसप्ले 1280×720पिक्सल स्क्रीन रेजल्यूशन के साथ दी जाएगी. इसके साथ ही इसमें 1.4गीगाहर्ट्ज क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 425 चिपसेट, एंड्राइड 7.1.1 नौगट ऑपरेटिंग सिस्टम, 2जीबी रैम, 16जीबी इंटरनल मैमोरी दी जाएगी.

Xiaomi Redmi Note 5A स्मार्टफोन में  13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिये जाने के साथ  वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है. वर बैकअप के लिए 3,000एमएएच की बैटरी दी जा सकती है. इस स्मार्टफोन को  रोज गोल्ड, गोल्ड, व्हाइट, ब्लू, रेड, पिंक, ग्रे और सिल्वर कलर वेरियंट में लांच किया जा सकता है.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

जानिए किस स्मार्टफोन से मिल रहा है Coolpad Cool Play 6

इस आसान तरीके से करे फालतू Emails को ब्लॉक

#WatchNow: सामने आया Sony Xperia XZ1 कॉम्पेक्ट रेंडर का वीडियो

आज भारत में Cool Play 6 स्मार्टफोन लांच होगा, जानिए खूबियां !

आईफोन 8 के बाद अब Xiaomi के इस स्मार्टफोन में है 3D फेशियल रिकग्निशन जैसे फीचर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -