Xiaomi Redmi Note 5 को लेकर उड़ी अफवाह, कंपनी को देनी पड़ी सफाई

Xiaomi Redmi Note 5 को लेकर उड़ी अफवाह, कंपनी को देनी पड़ी सफाई

शाओमी के सबसे शानदार समर्टफोने में से एक मने जाए वाले रेडमी नोट 5 प्रो को लेकर हल ही में एक अफवाह उड़ी थी कि कंपनी ने यह फ़ोन बनानां बंद कर दिया है. लेकिन इसकी लिए कंपनी को खुद सफाई देने आगे आना पड़ा है. कंपनी ने इस खबर को अफवाह बताते हुए कहा है कि  ये स्मार्टफोन अब भी सेल मे उपलब्ध होगा. 

बता दें कि इससे पहले मीडिया में रिपोर्ट आई थी कि यह स्मार्टफोन सेल के लिए अब नहीं आएगा. लेकिन यह महज अब एक अफवाह बनकर रह गई है. शाओमी ने इस रिपोर्ट का खंडन किया है और कहा कि यह स्मार्टफोन सेल के लिए अब भी आएगा और इसे डिस्कंटीन्यू नहीं किया गया है.

 इस स्मार्टफोन के कीमत की बात करें तो इसकी कीमत पहले 15,999 रुपए थी. बता दें कि इस फ़ोन में पॉवर के लिए 4000mAh की दमदार बैटरी मिल जाती है. वहीं आपको जानकारी के लिए बता दें कि भारत में आप इस फ़ोन को ईकॉमर्स वेबसाइट अमेज़न और फ्लिपकार्ट के जरिए खरीद सकते है. इसमें आपको 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलेंगी. साथ ही इसमें आपको 12+5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा.  Redmi Note 5 Pro के डिस्प्ले 5 प्वाइंट 99 इंच फुल एचडी प्लस डिस्प्ले भी दी आकर्षित करेंगी. 

 

redmi note 6 pro को फिर से खरीदने का मौका, फिर नहीं होगा ऐसा ?

हिंदुस्तान में बिक्री के लिए उपलब्ध NOKIA का सबसे तगड़ा स्मार्टफोन

एक बार फिर दुनिया की निगाहें टिकी ONEPLUS पर, 2019 में लाएगी 5G फ़ोन

ये है सैमसंग के 2 धाकड़ फ़ोन, दोनों की ही कीमत में हुई भारी कटौती