शाओमी रेडमी नोट 5 : आम से लेकर ख़ास व्यक्ति तक के लिए बेहतरीन स्मार्टफोन
शाओमी रेडमी नोट 5 : आम से लेकर ख़ास व्यक्ति तक के लिए बेहतरीन स्मार्टफोन
Share:

नई दिल्ली : शानदार स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी का बेहतरीन स्मार्टफोन  रेडमी नोट 5 इन दिनों काफी धूम मचा रहा हैं. इस स्मार्टफोन की कीमत की बात की जाए तो वह केवल 10 हजार रु तय की गई हैं. इस फ़ोन को आप केवल 10 हजार रु के साथ अपना बना सकते हैं. यह स्मार्टफोन आम से लेकर ख़ास व्यक्ति के लिए काफी लाभदायक साबित हो रहा हैं. इस फ़ोन को हर तरह से एक शानदार स्मार्टफोन के तहत देखा जा रहा हैं. 

शाओमी रेडमी नोट 5 की HD+ डिस्प्ले का आकार 5.99 इंच का हैं. इसकी स्क्रीन का रिजोल्यूशन 2160 x 1080 पिक्सल्स का है. इसमें आपको 3 जीबी रैम व 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलेंगी. साथ ही आप इसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ा सकते हैं. बता दे कि इसे कंपनी ने 4 जीबी रैम व 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज वाले वैरियंट के साथ भी उतारा हैं. 

शाओमी रेडमी नोट 5 7.1.2 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर कार्य करता हैं. कैमरा की बात की जाए तो इसमें 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा f/2.2 अपर्चर के साथ हैं. जबकि सेल्फी शौकीनों के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया हैं. इसके बैटरी बैकअप की बात की जाए तो वह 4000mah की हैं. 

सैमसंग ने एक बार फिर इस बेहतरीन स्मार्टफोन की कीमत में की भारी कटौती

शाओमी का नया फोन लॉन्च हो सकता है

इन स्मार्टफोन की कीमत 3000 रूपये से भी कम है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -