अब शाओमी ने घटाई Redmi note 5 pro की कीमत, होगा 2 हजार रु तक का फायदा
अब शाओमी ने घटाई Redmi note 5 pro की कीमत, होगा 2 हजार रु तक का फायदा
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी लगातार अपने स्मार्टफोन के दाम में कटौती किए जा रही है. आपको बता दें कि अब इसी सिलसिले में कंपनी ने शानदार स्मार्टफोन रेडमी नोट 5 Pro की कीमत कम कर दी है. कंपनी नेहाल ही में इसी लकर एलान किया है. बताया जा रहा है कि अब अब रेडमी नोट 5 प्रो के 4 जीबी रैम वेरिएंट को 12,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, यह फ़ोन पहले कंपनी 13,999 रुपये में बेचती थी. शाओमी रेडमी नोट 5 Pro के 6 जीबी रैम वेरिएंट के दाम में 2,000 रुपये की कटौती की गई है और इसे अब आप महज 13,999 रुपये में खरीद सकेंगे. बता दें कि रेडमी नोट 5 सीरीज़ को भारतीय मार्केट में बीते साल फरवरी महीने में पेश किया था. 

पिछले साल ही रेडमी नोट 5 प्रो को भारतीय बाजार में पेश किया गया था और लॉन्च के बाद से हैंडसेट का 4 जीबी रैम वेरिएंट 13,999 रुपये तो वहीं इसका 6 जीबी रैम मॉडल 16,999 रुपये मेंं बेचा जा रहा था. लेकिन अब आपको इसकी खरेदी पर बड़ा फायदा मिलेगा. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, शाओमी रेडमी नोट 5 प्रो के 4 जीबी रैम वेरिएंट को 12,999 रुपये और 6 जीबी रैम वेरिएंट को 13,999 रुपये में बेचा जाएगा. बता दें कि इससे पहल हाल ही में कंपनी ने अपने 5 स्मार्टफोन के दाम में भी भारी कटौती की थी. 

Flipkart का 'मकर संक्रांति' धमाका, 429 रु में फ़ोन और टीवी-फ्रीज पर 65 फीसदी छूट

यह कंपनी रोज दे रही 5 GB डाटा, बस एक बार देना होगा महज इतने रूपए

96.6 जीबी डाटा और ये धमाकेदार फायदें, Vodafone ने उतार दिया नया दमदार प्लान

अब Google Play Store के और भी करीब आ जाएंगे आप, मिलेगी फोन स्टोरेज की जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -