शाओमी ने Redmi Note 5 प्रो के लिए नया अपडेट रोलआउट किया
शाओमी ने Redmi Note 5 प्रो के लिए नया अपडेट रोलआउट किया
Share:

शाओमी के Redmi Note 5 Pro स्मार्टफोन की मार्केट में लगातार मांग बनी हुई है. कंपनी ने फोन को इस वर्ष फरवरी महीने में लॉन्च किया है. स्मार्टफोन कीमत और बेहतर फीचर के लिए जाना जाता है. फोन लुक और स्पेसिफिकेशन के हिसाब से भी बेहतर है. फोन में दो रियर कैमरे दिए गए है. लॉन्च के समय फोन में एंड्रॉयड 7.1.2 नूगा वर्जन दिया गया था. 

कंपनी ने अब फोन के लिए एंड्रॉयड का नया अपडेट दिया है. कंपनी ने आधिकारिक तौर स्मार्टफोन के लिए एंड्रॉयड ओरियो पर आधारित MIUI 9.5 अपडेट रोलआउट कर दिया है. अपडेट को लेकर पिछले महीने यह जानकारी भी आयी थी कि रेडमी नोट 5 प्रो के लिए एंड्रॉयड ओरियो पर आधारित मीयूआई 9.5.6 का अपडेट जारी करेगी. 

यूजर्स को अभी स्मार्टफोन के लिए नया अपडेट मिलने में कुछ समय और लग सकता है. क्योंकि रेडमी नोट 5 प्रो के लिए मीयूआई 9.5 अपडेट फेज़ आधारित है. फोन से जुडी रिपोर्ट के अनुसार एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर आधारित मीयूआई स्टेबल अपडेट का वर्ज़न नंबर MIUI 9.5.14.0.OEIMIFA है. रिपोर्ट में बताया गया है कि भारत में यूज़र को एंड्रॉयड नूगा से एंड्रॉयड ओरियो का अपग्रेड मिल रहा है. अपडेट मिलने के बाद फोन की बिक्री में इजाफा होने का अनुमान है.

देखें वीडियो : मौत के मुंह से आपको खींच लाएगा यह हाई टेक्नोलॉजी हेलमेट

आईवूमी लांच करने वाला है ड्यूल 4G सपोर्ट के साथ मोबाइल

फ्लिपकार्ट पर जुलाई में शुरू होगी सैमसंग के नए फोन की बिक्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -