Xiaomi रेडमी नोट 5 की लॉन्चिंग से पहले जानकारियाँ लीक
Xiaomi रेडमी नोट 5 की लॉन्चिंग से पहले जानकारियाँ लीक
Share:

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने क्सिओमी नोट 4 की जबरदस्त कामयाबी के बाद अपने नये स्मार्टफोन Xiaomi रेडमी नोट 5 पर काम चालू कर दिया है. नयी रिपोर्ट की माने तो Xiaomi रेडमी नोट 5 के स्पेसिफिकेशन सार्वजनिक हो गए है. इस कारण इस स्मार्टफोन को एक मिडरेंज स्मार्टफोन होगा. इसके अलावा इस स्मार्टफोन में आपको Xiaomi रेडमी नोट 5 कंपनी ने एंड्राइड नुगा पर आधारित ,मीयुआई 9 पर चलेगा. यूजर रेडमी नोट 5 के शुरुआती वेरिएंट को 200 डॉलर (करीब 13,000 रूपये ) में अपना बना सकते है. एंड्राइड हेडलाइन की रिपोर्ट की माने तो Xiaomi रेडमी नोट 5 स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 630 प्रोसेसर दिया होगा. जोकि इस साल मई माह में पेश किया था.

इस स्मार्टफोन में उपभोक्ताओं की जरुरत के हिसाब से दो वेरिएंट होंगे 3 जीबी/32 जीबी और 4 जीबी/64 जीबी. आपको बता दे क्सिओमी नोट 4 का एक 2 जीबी वाला वेरिएंट भी है. कंपनी ने ग्राफ़िक्स के लिये एड्रेनो 508 जीपीयू इस्तेमाल किया जाने की सम्भावना है. यूजर इस स्मार्टफोन में यूजर के लिये 5.5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले होगा. लीक जानकारी के मुताबिक स्क्रीन इस बार बेहतर स्क्रीन लेजिब्लिटी और कॉन्ट्रास्ट के साथ आएगा.  
 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

ZTE Nubia ने लांच किया 12 घंटे वेब ब्राउज़िंग के लिये बैक देने वाला नया स्मार्टफोन

samsung S8 व samsung S8+ के नये रंग में रंग जाओगे अब तुम और हम

Zte blade सीरीज का नया अवतार V7+ स्मार्टफोन लांच हुआ, फीचर जानिए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -