Redmi Go स्मार्टफोन को खरीदने का सुनहरा मौका, कीमत में आई भारी गिरावट
Redmi Go स्मार्टफोन को खरीदने का सुनहरा मौका, कीमत में आई भारी गिरावट
Share:

चीनी की लोकप्रिय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi के सब-ब्रांड Redmi ने अपने एंट्री लेवल स्मार्टफोन Redmi Go की कीमत में भारी कटौती की है. नई कीमत के साथ आप इस स्मार्टफोन को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट mi.com, ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart और लगभग सभी रिटेल स्टोर्स से खरीद सकेंगे. नई कीमत की जानकारी कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर दी है. कम कीमत का यह स्मार्टफोन Android Go समेत कई खास फीचर्स से लैस है. आइए जानते है पूरी जानकारी​ विस्तार से 

इन स्मार्टफोन को मिला नया अपडेट, अब बिना नेटवर्क के कर सकेंगे कॉलिंग

इस मामले को लेकर कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्वीटर पर एक पोस्ट के जरिए जानकारी दी है कि Android Go पर पेश किया गया Redmi Go स्मार्टफोन अब केवल 4,299 रुपये में मिलेगा, जबकि इसकी ओरिजनल कीमत 4,499 रुपये है. साथ ही पोस्ट में इसकी उपलब्धता की भी जानकारी दी गई है. बता दें कि भारतीय बाजार में यह स्मार्टफोन दो स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है.बेस वेरिएंट में 1जीबी रैम के साथ 8जीबी इंटरनल मेमोरी दी गई है और इसकी कीमत 4,299 रुपये है. जबकि दूसरा वेरिएंट 1जीबी रैम और 16जीबी स्टोरेज के साथ आता है और इसकी कीमत 4,499 रुपये है. 

OnePlus 7 सीरीज को मिला नया अपडेट, बिना नेटवर्क के कर पाएंगे कॉलिंग

ग्राहकों की सुविधा के लिए कंपनी ने Redmi Go में 720×1280 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 5.0 इंच का एचडी डिस्प्ले दिया गया है. Android Go एडिशन पर आधारित एंड्राइए ओरियो पर पेश किया गया यह स्मार्टफोन क्वाडकोर स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर पर काम करता है. फोन में दी गई स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 12जीबी तक एक्सपेंड करने की भी सुविधा उपलब्ध है.

भारत में iQOO 3 स्मार्टफोन इस दिन होगा लॉन्च, मात्र 15 मिनट में बैटरी होगी फुल चार्ज

पहला सॉफ्टवेयर अपडेट Poco X2 को मिला, कैमरा क्वालिटी होगी बेहतर

Oppo A31 शानदार फीचर्स के साथ हुआ लॉन्च, जानें कीमत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -