आज से Xiaomi Redmi 7 पर मिलेगा कैशबैक ऑफर, ये है वेबसाइट
आज से Xiaomi Redmi 7 पर मिलेगा कैशबैक ऑफर, ये है वेबसाइट
Share:

Xiaomi जो एक चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है,ने कुछ समय पहले Redmi 7 भारत में लॉन्च किया था. इस फोन को आज दोपहर 12 बजे से पहली बार सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. Redmi 7 को ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Mi.com पर उपलब्ध कराया जाएगा. कंपनी ने दावा किया है कि Redmi 7 एक ऑल-राउंडर फोन है. इस फोन की कीमत 7,999 रुपये से शुरू होती है. फोन को मी होम स्टोर्स, मी स्टूडियो आउटलेट्स और पार्टनर ऑफलाइन स्टोर से ऑनलाइन स्टोर्स के अलावा खरीदा जा सकता है. इस फोन की एक पूरी जानकारी इस प्रकार है.

फेसबुक को लेकर एक रिपोर्ट आई सामने, 50 साल में होंगे कई अकाउंट Dead

कंपनी ने 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट Redmi 7 को ग्राहको के लिए 7,999 रुपये की कीमत मे उपलब्ध कराया है. वहीं, इसके 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 8,999 रुपये है. फोन को एक्लिप्स ब्लैक, कॉमेट ब्लू और लूनर रेड कलर में खरीदा जा सकेगा. लॉन्च ऑफर्स की बात करें को तो Xiaomi ने Reliance Jio के साथ पार्टनरशिप की है. जिसकी खरीदी पर कंपनी ग्राहको को 2,400 रुपये का कैशबैक ऑफर कर रही है.

सोशल नेटवर्क 'हेलो' ने 50 लाख पोस्ट किया रिमूव, इस संख्या मे खाते भी हुए डिलीट

इसे HD+ LCD IPS डिस्प्ले 6.26 इंच के साथ कपंनी ने फोन मे उपलब्ध कराया है.इस पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन दी गई है. यह फोन स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर से लैस है. फोन को पावर देने के लिए फोन में 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है. इसकी बैटरी 17 दिन का स्टैंड-बाय और 2 दिन की बैटरी लाइफ देने में सक्षम है. फोटोग्राफी के लिए फोन में 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा मौजूद है. वहीं, इसमें AI फेस अनलॉक के अलावा फोन में 8 मेगापिक्सल का AI सेल्फी कैमरा भी मौजूद है. माना जा रहा है कि इस छूट से ग्राहको के बीच फोन को खरीदने की दिलचस्पी बढ़ेगी.

iPhone 7 पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट, ये फ़ोन भी है शामिल

Vivo Y17 हुआ लॉन्च, बैटरी है बहुत पावरफुल

अगर UAN नंबर भुल गए है तो ये होगा खोजने का तरीका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -