जानिए कब लॉन्च होगा Redmi 6 Pro
जानिए कब लॉन्च होगा Redmi 6 Pro
Share:

Xiaomi का नया स्मार्टफोन जल्द ही लॉन्च हो सकता है. कंपनी Redmi 6 प्रो को मार्केट में  पेश करने के लिए तैयार है. फोन से जुड़े टीज़र से फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन का कुछ अंदाजा लगाया गया.  फोन के बारे में कहा जा रहा है कि फोन एआई फीचर के साथ आएगा. फोन के प्रोसेसर के बारे में कहा जा रहा है कि फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर दिया जा सकता है. फोन में बेहतर बैटरी पॉवर के लिए 4000 एमएएच की बैटरी से मिल सकती है. 

Redmi 6 Pro के तीन वेरिएंट उपलब्ध कराए जा सकते हैं. इन वेरिएंट में 2 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज, 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज तथा 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज शामिल होने का अनुमान है. फोन में 12 मेगापिक्सल का सेंसर दिया जा सकता है. फोन में फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल का रहने कि उम्मीद है. फोन में एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर वर्जन हो सकता है. 

रेडमी 6 प्रो का टीजर शाओमी ने सोशल मीडिया साइट पर पोस्ट किया है. इस पोस्ट से पता चलता है कि फोन में आईफोन X की तरह नॉच दिया जाएगा. फोन से जुडी और अधिक जानकारी के लिए अभी कंपनी की आधिकारिक जानकारी का इंतज़ार करना होगा. फोन 25 को लॉन्च किया जा सकता है. 

नोकिया के इस मोबाइल में है अब तक का बेस्ट कैमरा

देखिए दुनिया के सबसे ना पंसद स्मार्टफोन्स

NOKIA ने इस फ़ोन के लिए जारी किया एंड्रॉइड 8.1 Oreo Beta अपडेट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -