Xiaomi ने लॉन्च किया Redmi GO, ऐसे है शानदार फीचर्स
Xiaomi ने लॉन्च किया Redmi GO, ऐसे है शानदार फीचर्स
Share:

मुंबई : चीनी स्मार्टफोन कंपनी Xiaomi अपने सबसे सस्ते स्मार्टफोन Redmi Go को आज भारत में लॉन्च कर दिया है। यह कंपनी का पहला Android Go ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलने वाला स्मार्टफोन है। इस स्मार्टफोन को पहले ही फिलिपिंस एवं अन्य ग्लोबल बाजार में लॉन्च किया जा चुका था। Redmi Go के लिए लीडिंग ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ने पहले से ही एक डेडिकेटेड पेज बनाया था।  

भारत में आज Samsung Galaxy A10 की बिक्री, कहीं से भी खरीद सकते हैं आप

यहां मिल सकेगा ऑनलाइन फ़ोन 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इस स्मार्टफोन को Mi के आधिकारिक स्टोर के अलावा इस ई-कॉमर्स वेबसाइट पर खरीदा जा सकेगा। इस स्मार्टफोन की पहली सेल 22 मार्च को आयोजित की जाएगा। Redmi Go के बेस वेरिएंट (1GB/8GB) को 4,499 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। जबकि इसके एक अन्य वेरिएंट 2GB/32GB को फिलहाल भारत में लॉन्च नहीं किया गया है। फोन को दो कलर वेरिएंट्स ब्लैक और ब्लू कलर में लॉन्च किया गया है। 

लॉन्चिंग से ठीक पहले दिखा Black Shark 2, खूबसूरत तस्वीर ने खोले कई राज

ऐसा है शानदार फोन 

जानकारी के मुताबिक इस स्मार्टफोन को प्रमुख ई-कॉमर्स वेबसाइट के अलावा कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट और ऑफलाइन स्टोर्स पर 22 मार्च से खरीदा जा सकता है। Redmi Go के फीचर्स की बात करें तो इसमें 5 इंच का एचडी डिस्प्ले दिया गया है जिसका रिजोल्यूशन 720x1280 पिक्सल है। फोन के प्रोसेसर की बात करें तो इसमें क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 425 चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है। फोन एंड्रॉइड गो ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसमें 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा एलईडी प्लैश के साथ दिया गया है।

आप भी जरूर उठाएं फायदा, Jio यूज़र को हर दिन 2 जीबी डाटा मुफ्त

Asus के 3 फोन में आ रहा नया अपडेट, फाइनल डेट आई सामने

Idea यूजर्स के लिए खुशखबरी, 1 साल के लिए फ्री अमेज़न प्राइम मेम्बरशिप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -