फेस्टिवल धमाका इन  स्मार्टफोन्स पर मिल रही भारी छूट,
फेस्टिवल धमाका इन स्मार्टफोन्स पर मिल रही भारी छूट,
Share:

इस बार त्योहारों के शुभ अवसर पर फ्लिपकार्ट फेस्टिव बोनांजा में ग्राहकों को SBI डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर 10 प्रतिशत इंस्टैंट डिस्काउंट मिल रहा है. और यही नहीं उसके साथ ही बाकी बैंकों के डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर भी ग्राहक एडिशनल डिस्काउंट का लाभ मिल सकता है. यहां स्मार्टफोन्स के लिए एक अलग से सेक्शन है, जहां बजट से लेकर प्रीमियम स्मार्टफोन्स पर डील्स और डिस्काउंट देखने को मिल रहा है. लेकिन हम आपको यहाँ रीयलमी और शाओमी के कुछ स्मार्टफोन्स पर होने वाली डील्स की जानकारी देंगे.

वही यदि बात करे स्मार्टफोन्स पर डिस्काउंट की तो सेल के दौरान Redmi Note 7S के 3GB+32GB वेरिएंट को सेल में 8,999 रुपये में और 4GB+64GB वेरिएंट को 9,999 रुपये में खरीदा जा रहा है. उसी के साथ Redmi Note 7 Pro को सेल के दौरान 11,999 रुपये में ग्राहक आसानी से खरीद सकते हैं. शाओमी के बजट स्मार्टफोन्स Redmi 8 और Redmi 7A को भी क्रमश: 7,999 रुपये और 5,299 रुपये में मिल रहा है.

हम आपको बता दे कि शाओमी के Redmi K20 सीरीज पर तो इसे 19,999 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है. कंपनी का पॉपुलर Poco F1 स्मार्टफोन 15,999 रुपये की शुरुआती कीमत में उपलब्ध किया गया है.

दिवाली के मौके पर Honor 8C फोन के दाम में आई गिरावट, जाने क्या है डिस्काउंट प्राइस

BMW X7 की इस साल की सेल हुई बंद, 2020 के लिए बुकिंग चालू, जाने वजह

Vivo U10 ओपन सेल में होगा उपलब्ध, जानिए ऑफर और फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -