काफी कम कीमत में बिकेगा Poco f1, रंगपंचमी पर होगी सेल
काफी कम कीमत में बिकेगा Poco f1, रंगपंचमी पर होगी सेल
Share:

शाओमी ने अपने स्मार्टफोन पोको एफ1 (Poco F1) की कीमत में सीमित समय के लिए 2,000 रुपये की कटौती कर दी है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि कटौती के साथ पोको एफ1 को 25 मार्च से 28 मार्च के बीच में आप खरीद सकेंगे. साथ ही आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि यह कटौती Poco F1 के सिर्फ 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट में ही हुई है. इसके नीचे वाले वेरिएंट में नहीं. अतः 64 जीबी और 256 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमतें यथावत ही रहेंगी. 

कटौती के बाद अब आप पोको एफ1 के 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट को दो हजार रुपये की कटौती के साथ 20,100 रुपये में खरीद सकेंगे. यह फोन बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट, एमआई होम और एमआई की वेबसाइट पर उपलब्ध होगा. स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो इसमें 6.18 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी जा रही है और इसका आस्पेक्ट रेशियो 18.7:9 का होगा.

साथ ही इसके अलावा इस फोन में डुअल सिम सपोर्ट, एंड्रॉयड ओरियो 8.1, स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर, ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 630 जीपीयू, 6/8 जीबी रैम और 64/128/256 जीबी की स्टोरेज दी जा रही है. इतना ही नहीं आपको इस फोन में लिक्विड कूल कूलिंग सिस्टम और फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा. कैमरे पर नजर डालें तो इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा. जहां एक लेंस 12MP का और दूसरा 5MP का मिलेगा. जबकि फ्रंट में 20 मेगापिक्सल का एआई सपोर्ट वाला कैमरा दिया जा रहा है. ग्राहकों को यह फोन पोट्रेट मोड, ब्लूटिफाई मोड और अन्य फीचर्स में आएगा. 

कभी भा आ सकता है Mi A3 Lite, जोर-शोर से चल रही ख़बरें

Amazon : हर कोई उठा रहा सेल का लुत्फ़, हेडफोन और स्पीकर्स पर 50% तक छूट

अब भारत आया Vivo V15, मिलेगा 32 MP का पॉप-अप सेल्फी कैमरा

NOKIA स्मार्टफोन कर रहे बड़ी धांधली, चीन पहुंचा रहे यूजर्स का डाटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -