मात्र 1 रूपये में स्मार्टफोन और टेबलेट खरीदने का सुनहरा मौका
मात्र 1 रूपये में स्मार्टफोन और टेबलेट खरीदने का सुनहरा मौका
Share:

चीन की टेक्नोलॉजी सेक्टर की कम्पनी Xiaomi ने भारत में भी अच्छा खासा नाम कमा लिया है, गौरतलब है कि Xiaomi को वैसे भी चीन का एप्पल के नाम से शोहरत पहले ही मिल चुकी है. अब MI त्यौहारी सीजन के चलते खुद भी मार्केट में पूरी तैयारी के साथ आने के लिए तैयार हो चुकी है. इस मामले में कम्पनी की आधिकारिक भारतीय वेबसाइट से यह बात सामने आई है कि कम्पनी के द्वारा आज यानि 3 नवम्बर से लेकर 5 नवम्बर तक अपने प्रोडक्ट्स पर भारी छूट दी जा रही है.

और साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि यह सेल दोपहर के 2 बजे से लेकर शाम के 6 बजे तक चलने वाली है. इसके साथ ही यह बात भी सामने आ रही है कि आप यदि यहाँ आयोजित फ़्लैश सेल का हिस्सा बनते है तो आपको कम्पनी के कई प्रोडक्ट मात्र 1 रूपये में भी मिल सकते है. मामले में ही आपको यह भी बता दे कि कम्पनी अपने प्रोडक्ट्स जैसे स्मार्टफोन्स और टैबलेट पर करीब 3000 रूपये तक की छूट दी जा रही है.

वेबसाइट से ही सामने आई जानकारी से यह पता चला है कि इस महासेल का हिस्सा बनाने के लिए आपको इसकी आधिकारिक साइट पर जाकर सेल शुरू होने के 2 घंटे पहले ही रजिस्ट्रेशन करवाना होगा, साथ ही यह भी बता दे कि सेल शुरू होने के 2 घंटे पहले साइट पर इस रजिस्ट्रेशन को बंद कर दिया जाना है. साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि साइट के सभी ऑफर्स के लिए रजिस्ट्रेशन फेसबुक और ट्विटर के माध्यम से किया जा रहा है. सेल के बारे में यह बताया जा रहा है कि यह एक लिमिटेड स्टॉक पर ही लगाई जा रही है, साथ ही आपको यहाँ कई तरह के ऑफर्स भी मिलने वाले है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -