शाओमी रेडमी नोट 5 प्रो की सेल, 10,000 से ज्यादा की है छूट
शाओमी रेडमी नोट 5 प्रो की सेल, 10,000 से ज्यादा की है छूट
Share:

दिल्ली: शाओमी रेडमी नोट 5 प्रो की सेल आज दोपहर 12 बजे ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट और कंपनी की आधाकारिक वेबसाइट mi.com पर शुरू हो चुकी है. शाओमी के नए स्मार्टफोन रेडमी नोट 5 प्रो को आज एक बार फिर खरीदने का मौका है. इस फोन के साथ ईएमआई और एक्सचेंज समेत कई ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं.

 

अगर ऑफर्स की बात की जाए तो एक्सिस बज बैंक क्रेडिट कार्ड से 5 फीसद का अतिरिक्त ऑफ भी दिया जा रहा है. साथ ही नो कॉस्ट ईएमआई ऑफर भी उपलब्ध है. शाओमी रेडमी नोट 5 प्रो की कीमत 14,999 रुपये है. इसे 12,200 रुपये के एक्सचेंज ऑफर के साथ खरीदा जा सकता है. मतलब  अगर ग्राहक को उनके पुराने फोन की पूरी एक्सचेंज वैल्यू मिल जाती है तो यह फोन मात्र 2,799 रुपये में आपका हो सकता है. 

 

इसके स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो रेडमी नोट 5 प्रो में स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर है. इस फोन में 6 जीबी रैम मिलेगी. इस फोन में आईफोन X जैसा डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा. इसमें एक कैमरा 12 मेगापिक्सल का और दूसरा 5 मेगापिक्सल का होगा, साथ ही फ्रंट में 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. मोबाइल के रियर और फ्रंट दोनों कैमरे के साथ ब्यूटी 4.0 फीचर मिलेगा जिसकी मदद से आप आसानी से फोटो की शानदार एडिटिंग कर पाएंगे.

जर्नलिस्ट्स के फोटो को और शानदार बनाएगा यह कैमरा

भारत में आखिर लांच हो ही गया Oppo Find X

Video: देखें नोकिया के इस शानदार मोबाइल की झलक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -