Xiaomi Mi A3 का रियर कैमरा है दमदार, ये है स्पेसिफिकेशन
Xiaomi Mi A3 का रियर कैमरा है दमदार, ये है स्पेसिफिकेशन
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने अपना नया एंड्रॉइड वन स्मार्टफोन Mi A3 लॉन्च कर दिया है. पिछले साल लॉन्च हुए Mi A2 के सक्सेसर Mi A3 में ओक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 SoC के साथ 6GB तक की रैम और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. Mi A3 में 32MP सेल्फी कैमरा और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है. हार्डवेयर स्पेसिफिकेशन्स से यह कन्फर्म होता है की यह फोन Mi CC9e का वैरिएंट ही है. हालांकि, स्टॉक एंड्रॉइड से फोन को फ्रेश फील जरूर मिलती है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

PUBG Mobile Royale Pass Season 8 होगा ख़ास, जानिए क्या है नया

अगर बात करें Mi A3 की कीमत और स्पेसिफिकेशन्स के बारें में तो फोन की कीमत स्पेन में 64GB स्टोरेज वैरिएंट के लिए EUR 249 (करीब Rs. 19,200) और 128GB स्टोरेज वैरिएंट के लिए EUR 279 (करीब Rs. 21,500) है. फोन सेल के लिए 24 जुलाई से उपलब्ध होगा. फोन तीन कलर विकल्प- "Not Just Blue", "More Than White", और "Kind of Gray" में आता है. यूरोप में इस फोन की कीमत और उपलब्धता को लेकर फिलहाल कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है.

Google Maps ने 24 शहरों के रोलआउट किया खास फीचर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर काम करता है. इसमें 6.08 इंच एचडी प्लस AMOLED डिस्प्ले के साथ वॉटरडड्रॉप Notch दिया गया है. स्क्रीन के टॉप पर कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन भी दिया गया है. हैंडसेट इन-डिस्प्ले फिगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है. Mi A3 में स्नैपड्रैगन 665 SoC के साथ 4GB रैम दी गई है. Realme 2 Pro और Realme U1 मिड रेंज के एक बेहतर स्मार्टफोन माने जाते हैं. इन दोनों मिड रेंज के स्मार्टफोन को यूजर्स काफी पसंद करते हैं. फोटोज और वीडियोज के लिए, फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 48MP प्राइमरी सेंसर, 8MP सेकेंडरी सेंसर के साथ 2MP डेप्थ सेंसर दिया गया है. सेल्फी के लिए हैंडसेट में फ्रंट में 32MP का कैमरा दिया गया है. Xiaomi ने 64GB और 128GB स्टोरेज विकल्प उपलब्ध करवाए हैं. फोन में 4030mAh की बैटरी उपलब्ध कराई है.

Twitter : नया डिजाइन आया सामने, जानिए क्या हुए बदलाव

Vivo Z1 Pro को ख़रीदे मात्र 99 रु में, ये है ऑफर डिटेल्स

आज Redmi 7A की दूसरी फ्लैश सेल होगी शुरू, उठाए खास ऑफर का लाभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -