Xiaomi Mi A3 में हो सकते है ये संभावित फीचर
Xiaomi Mi A3 में हो सकते है ये संभावित फीचर
Share:

सोशल मीडिया पर एक नया टीजर चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने जारी किया है. इस टीजर इमेज में ट्रिपल, ड्यूल और सिंगल कैमरा सेंसर को फीचर किया गया है. इसे देखकर कहा जा सकता है कि कंपनी के अपकमिंग स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया जा सकता है. खबरों की मानें तो Xiaomi जल्द ही Mi A3 और Mi A3 Lite लॉन्च कर सकता है. Xiaomi India के मैनेजिग डायरेक्ट और ग्लोबल वीपी मनु कुमार ने एक ट्वीट कर यह दावा किया है कि कंपनी जल्द ही कुछ बड़ी घोषणाएं कर सकती है. साथ ही नई डिवाइसेज को Flipkart पर उपलब्ध कराया जाएगा.

कभी नहीं करेंगे मोबाइल नेटवर्क प्रोवाइडर से शिकायत, जानिए ये फैक्ट्स

कंपनी Mi 9 SE पर Xiaomi Mi A3 के अलावा काम कर रहा है. यह मिड-रेंज से ऊपर से सेगमेंट में लॉन्च किया जा सकता है. इस फोन में ट्रिपल रियर कमरा दिया जा सकता है. ऐसा माना जा रहा है कि कंपनी जल्द ही Mi 9 SE को भारत में लॉन्च करने के लिए टीज करेगी. मनु जैन ने कहा कंपनी का अगला स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 7XX प्रोसेसर से लैस होगा. ऐसे में शायद Mi A3 710, 712 या 730 प्रोसेसर स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन के साथ आ सकता है.

Garmin VivoActive 3 है शानदार, ये स्पेसिफिकेशन

प्राप्त जानकारी के अनुसार कंपनी Bamboo_sprout और Cosmos_sprout कोडनेम वाले दो फोन लॉन्च कर सकता है, जिसका नाम क्रमश: Mi A3 और Mi A3 Lite होने की उम्मीद है. वहीं, Pyxis कोडनेम वाला फोन MIUI वर्जन वाला स्मार्टफोन होगा. ये स्नैपड्रैगन 7XX सीरीज के साथ तीनों फोन्स ग्राहको के लिए पेश किए जा सकते हैं.

iPhone पर इस सेल में मिल रहा बम्पर डिस्काउंट

Huawei P Smart Z हुआ लॉन्च, ये है स्पेसिफिकेशन

Hero Motocorp की ये बाइक, Bullet पर पड़ेगी भारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -