इसी महीने भारत में Xiaomi Mi A3 AMOLED डिस्प्ले के साथ होगा लॉन्च, जानिए अन्य खासियत

इसी महीने भारत में Xiaomi Mi A3 AMOLED डिस्प्ले के साथ होगा लॉन्च, जानिए अन्य खासियत

दुनिया की ​लोकप्रिय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने अपने अगले एंड्रॉइड वन प्लेटफॉर्म Mi A सीरीज का अगला स्मार्टफोन Mi A3 इसी महीने की 23 तारीख को लॉन्च कर सकता है. पिछले महीनें कंपनी ने चीन नें Mi CC9 सीरीज को लॉन्च किया था. इस सीरीज को भारत में रीब्रांड करके Mi A3 के नाम से लॉन्च किया जा सकता है. इस स्मार्टफोन को यूरोपीय देशों समेत भारत में रीब्रांड करके लॉन्च किया जा सकता है. इस स्मार्टफोन की सबसे खास बात ये होगी की, इसे भी एंड्रॉइड वन प्लेटफॉर्म के साथ भारत में लॉन्च किया जा सकता है.

YouTube पर लगा गंभीर आरोप, इन लोगो को देता है अश्लील कॉन्टेंट में छूट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यूरोप में लॉन्च होने वाले इस स्मार्टफोन में 6 इंच का एचडी प्लस AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है. इस सीरीज के पिछले स्मार्टफोन Mi A2 में LCD डिस्प्ले का इस्तेमाल किया गया है. फोन में आप 4K क्वालिटी की वीडियो स्ट्रीम कर सकेंगे. इस स्मार्टफोन को भारत में Rs 20,000 की प्राइस रेंज में लॉन्च किया जा सकता है. फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जा सकता है. ऐसे में इस स्मार्टफोन को हाल ही में लॉन्च हुए Vivo S1 से हो सकता है.

PUBG Mobile को यह स्मार्टफोन करते है सपोर्ट, Amazon और Flipkart सेल में खरीदे बड़े डिस्काउंट के सा​थ

अगर बात करें Mi A2 के अन्य फीचर्स की तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 चिपसेट प्रोसेसर दिया जा सकता है. इस सीरीज के पिछले स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 चिपसेट प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है. इस स्मार्टफोन को 4GB+64GB/128GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ लॉन्च किया जा सकता है.इसमें भी 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिया ज सकता है. फोन के बैक में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है. जिसका सेकेंडरी डेप्थ सेंसर 2 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है. फोन में सेल्फी के लिए 32 मेगापिकसल का सेंसर दिया जा सकता है. फोन में 4,030 एमएएच की बैटरी 18W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दिया जा सकता है.

Telegram से जुड़ा नया फीचर, यूजर को मिली ये खास सुविधा

Realme X का नया वेरियंट जल्द होगा लॉन्च, इस आधुनिक कैमरे से होगा सुसज्जित

Honor का ये लेटेस्ट टीवी होगा बेहद ख़ास, पॉप-अप कैमरे से होगा लैस