भारत में Xiaomi Mi A3 स्मार्टफोन 23 अगस्त को हो सकता है लॉन्च, जानिए कीमत
भारत में Xiaomi Mi A3 स्मार्टफोन 23 अगस्त को हो सकता है लॉन्च, जानिए कीमत
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने पिछले महीने स्पेन में अपना लेटेस्ट एंड्रॉइड वन स्मार्टफोन Mi A3 लॉन्च किया था. जैसा की नाम से ही पता चलता है की यह फोन Mi A2 एंड्रॉइड वन डिवाइस का सक्सेसर है. अब, Xiaomi Mi A3 स्मार्टफोन भारत में 23 अगस्त को पेश किया जा सकता है. पिछले साल Mi A2 को भारत में Rs 16999 की कीमत में लॉन्च किया गया था। इसी स्मार्टफोन का 4GB रेम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट फिलहाल Amazon पर Rs 9999 में उपलब्ध है. इसकी कीमत के अनुसार अनुमान लगाया जाए, तो Mi A3 भारत में Rs 16999 में आ सकता है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

OPPO स्मार्टफोन इनोवेशन के मामले है अग्रणी, अब इस सीरीज में दिखेगी अनोखी तकनीक

अगर बात करें Xiaomi Mi A3 स्पेसिफिकेशन्स की तो Xiaomi Mi A3 गूगल के एंड्रॉइड वन प्रोग्राम का हिस्सा है.यह डिवाइस एंड्रॉइड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करती है. Xiaomi के इस फोन में 6.1 इंच एचडी प्लस AMOLED डिस्प्ले के साथ वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले डिजाइन दिया गया है. इसकी तुलना में, Mi A2 में 5.99 इंच डिस्प्ले FHD+ रिजोल्यूशन दिया गया है. लैटेस्ट Mi A3 में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है, जो Mi A2 में नहीं था. Xiaomi Mi aA3 में ओक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 चिपसेट दिया गया है. हैंडसेट 6GB रेम विकल्प के साथ आता है. फोन 64GB और 128GB इंटरनल स्टोरेज विकल्प में लॉन्च किया गया था. 

Amazon की इस सेल में 599 रु में खरीदे अपने पंसदीदा गैजेट्स

अगर बात करें कैमरे की तो Mi aA3 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 48MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का वाईड-एंगल लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर मौजूद है. इसी के साथ Mi A3 में 4030mAh की बैटरी और USB टाइप-सी 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है. फिलहाल, Mi A3 के लॉन्च की खबर कंपनी ने ाधिकारिकत और से कन्फर्म नहीं की है.

Oppo F11 और F11 Pro की कीमत में आई गिरावट, जानिए नई कीमत

इस मामले में भारत को करना पड़ रहा बड़े खतरे का सामना

Reliance Digital Sale 2019: इस धमाकेदार आफर्स में AC के साथ मिलेगा फ्रिज फ्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -