Xiaomi Mi A3 होगा ओपन सेल में उपलब्ध, जानिए अन्य खासियत
Xiaomi Mi A3 होगा ओपन सेल में उपलब्ध, जानिए अन्य खासियत
Share:

भारतीय बाजार में अपने ग्राहकों के लिए Xiaomi ने पिछले महीने अपना लेटेस्ट एंड्राइड वन स्मार्टफोन Mi A3 लॉन्च किया था, अपनी सेल्स को बढ़ाने के लिए कंपनी ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट सहित ईकॉमर्स वेबसाइट Amazon पर फ्लैश सेल के साथ उपलब्ध था. लेकिन कंपनी ने घोषणा कर दी है कि ये फोन अब ओपन सेल में उपलब्ध होगा, यानि यूजर्स को इसकी खरीदारी के लिए लिमिटेड समय के लिए आने वाली फ्लैश सेल का इंतजार करने की जरूरत नहीं है. अब आप इसे 24/7 कभी भी खरीद सकते हैं। भारतीय बाजार में यह फोन दो स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है, जिसमें 4GB रैम और 64GB वेरिएंट की कीमत Rs 12999 और 6GB रैम और 128GB वेरिएंट की कीमत Rs 15999 है. यह फोन तीन कलर वेरिएंट में उपलब्ध है जिसमें ब्लू, व्हाइट और ग्रे कलर शामिल हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Smart TV की सीरीज में नया प्रोडक्ट आएंगा सामने, होगी 120 इंच की बड़ी स्क्रीन

अगर बात करें इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स की तो Xiaomi Mi A3 फोन में 6.08 इंच एचडी प्लस सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है जो कि कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 से कोटेड है. इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1520 x 720 पिक्सल है और इसमें 19.5:9 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ वॉटरडड्रॉप नॉच दिया गया है. यह फोन स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें दो स्टोरेज वेरिएंट मौजूद हैं.

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का बड़ा बयान, कहा- नई तकनीक के प्रयोग से केवल गायों का जन्म होगा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें f/1.79 लेंस के साथ 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है. वहीं 118 डिग्री वाइड एंगल और f/1.79 के साथ 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है. इसके अलावा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मौजूद है. वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन में पावर बैकअप के लिए 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4030mAh बैटरी दी गई है. कनेक्टिविटी ऑप्शन के तौर पर फोन में 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे फीचर्स मौजूद हैं.

इस तरह हर माह कमाए 47 हजार रु, जल्द करें आवेदन

वोडाफोन-आइ़डिया ने इस खबर को किया सिरे से खारिज, पढ़े रिपोर्ट

YouTube को इस कारण फिर लगा 1,420 करोड़ रुपये का भारी जुर्माना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -