भारत में लॉन्च हुआ Xiaomi Mi TV 4A क्षितिज संस्करण
भारत में लॉन्च हुआ Xiaomi Mi TV 4A क्षितिज संस्करण
Share:

Xiaomi ने अपनी रेंज का विस्तार किया है और भारत में स्मार्ट टेलीविजन बाजार में कदम रखा है। कंपनी की योजना देश में Mi TV 4A होराइजन एडिशन लॉन्च करने की है। चीनी ब्रांड का नवीनतम टीवी इसके क्षितिज संस्करण टीवी श्रृंखला उपकरणों के तहत जारी किया गया है। कंपनी का लेटेस्ट टीवी Xiaomi की Vivid Picture Engine तकनीक के साथ आता है। यह एंड्रॉइड टीवी और श्याओमी के पैच वॉल सॉफ्टवेयर से लैस है जो सामग्री और 20W स्टीरियो स्पीकर और बहुत कुछ को क्यूरेट करता है।

फीचर्स:-
चीनी टेक दिग्गज फुल एचडी रिज़ॉल्यूशन के साथ 40 इंच की स्क्रीन, शरीर के अनुपात में 93.7 प्रतिशत स्क्रीन और 178 डिग्री के व्यूइंग एंगल की पेशकश करता है। यह भी दावा करता है कि इसने अधिक सटीक स्क्रीन कैलिब्रेशन, उच्च कंट्रास्ट और उच्च रंग प्रजनन को जोड़कर पिछले कुछ वर्षों में वीपीई तकनीक में सुधार किया है।

स्पेसिफिकेशन:-
चिपसेट के साथ क्वाड-कोर Amlogic Cortex A53 प्रोसेसर 2GB रैम और 8GB नेटिव स्टोरेज के साथ है। टीवी पर Xiaomi पैच वॉल फीचर यूनिवर्सल सर्च, लाइव टीवी, स्पोर्ट्स मोड, किड्स मोड, लाइव टीवी, स्मार्ट सिफारिशें, और बहुत कुछ जैसी सुविधाओं के साथ आता है। टीवी में 3.5mm का हेडफोन जैक, Mi क्विक म्यूट फीचर और DTS-HD ऑडियो सपोर्ट भी है।

कीमत:-
शाओमी MI टीवी 4ए होराइजन एडिशन की कीमत 23,999 रुपये रखी गई है। जबकि, देश में ब्रांड के टीवी 14,999 रुपये से शुरू होते हैं और सबसे हाई-एंड मॉडल के लिए 1,19,999 रुपये तक जाते हैं। 

भारत में नया टीवी आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध होगा, इस बीच यह फ्लिपकार्ट और प्रमुख ब्रिक एंड मोर्टार स्टोर्स के अलावा देश भर में एमआई होम स्टोर्स और एमआई स्टूडियो स्टोर्स पर उपलब्ध होगा। नया Xiaomi TV 2 जून को दोपहर 12 बजे बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

सर्च इंजन के लिए नहीं है नए नियम, याचिका दायर कर हाई कोर्ट पंहुचा गूगल

केजीएफ स्टारर यश ने कन्नड़ फिल्म बिरादरी के प्रत्येक सदस्य को 5,000 रुपये किए दान

ब्रांच पर्सनल फाइनेंस ऐप ने लॉन्च किया अपना हिंदी वर्जन ऐप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -