Mi Smart Band 4C हुआ लांच, जानिये क्या है कीमत
Mi Smart Band 4C हुआ लांच, जानिये क्या है कीमत
Share:

लॉक डाउन के दौरान कोई भी इलेक्ट्रॉनिक चीज खरीदने से पहले सावदानी बरतनी जरुरी है | कोरोना के कारण इस समय काम लोग ही है जो बाहर से शोपिंग कर रहे है | ऐसे में टेक कंपनी शाओमी (Xiaomi) ने कई लीक्स के बाद आखिरकार अपने लेटेस्ट स्मार्ट बैंड 4C (Mi Smart Band 4C) को मलेशिया में पेश कर दिया है। उपभोक्ता को इस फिटनेस बैंड में 1.08 इंच की स्क्रीन और दमदार बैटरी का सपोर्ट मिला है। इसके अलावा एमआई स्मार्ट बैंड में पांच स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं। जबकि , कंपनी ने अभी तक इस स्मार्ट बैंड की भारत समेत अन्य देशों में लॉन्चिंग को लेकर आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है।कंपनी ने एमआई स्मार्ट बैंड 4सी की कीमत MYR 99 (करीब 1,700 रुपये) रखी है। लेकिन अभी तक इस फिटनेस बैंड की सेल की जानकारी नहीं मिली है।

Mi Smart Band 4C की स्पेसिफिकेशन
एमआई स्मार्ट बैंड 4सी में 1.08 इंच का डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 128x220 पिक्सल है। वहीं इस फिटनेस बैंड में हार्ट-रेट सेंसर के साथ मैसेज और कॉल के लिए नोटिफिकेशन की सुविधा दी गई है। इसके साथ ही उपभोक्ता को इस फिटनेस बैंड में पांच स्पोर्ट्स मोड मिल रहे हैं, जो वॉकिंग, रनिंग, ट्रेडमिल रनिंग और एक्सरसाइज को ट्रेक करते हैं। इस बैंड में 130 एमएएच की बैटरी दी गई है। इसके साथ ही, कंपनी ने दावा किया है कि एमआई स्मार्ट बैंड 4सी की बैटरी उपभोक्ता को दो हफ्ते का बैटरी बैकअप प्रदान करती है।

Mi Band 5 की जानकारी
शाओमी ने बीते महीने एमआई बैंड 5 को ग्लोबली पेश किया था। इस बैंड की कीमत 299 चीनी युआन यानी तक़रीबन  2,500 रुपये है। फीचर्स की बात की जाए तो इसमें 1.1 इंच की बड़ी डिस्प्ले है जो कि सुपर एमोलेड है। इसमें 100 नए एनिमेटेड वॉच फेसेज मिल सकते है| नए बैंड में आपको 11 स्पोर्ट्स मोड मिल जाएंगे। इसके अलावा पर्सनल एक्टिविटी इंटेलिजेंस (PAI) का सपोर्ट है। वहीं इस बैंड में स्लिपिंग ट्रैक मॉनिटरिंग सिस्टम भी है। इसके अलावा इसमें हर्ट रेट सेंसर, महिलाओं के लिए मासिक साइकल को ट्रैक करने का फीचर, वूमन हेल्थ ट्रैकर और सोशल मीडिया नोटिफिकेशन जैसे फीचर्स मिल सकते है। इसके साथ ही बैंड के तहत म्यूजिक कंट्रोल किया जा सकता है। इसके अलावा बैंड के जरिए रिमोट कंट्रोल कैमरा फीचर हैं। बैंड में स्मार्ट असिस्टेंट को एक्टिवेट करने के लिए माइक्रोफोन भी दिया गया है।

Samsung ने WhatsApp के साथ इस सर्विस का किया विस्तार

Huawei ने लांच की नयी तकनीक, जानिये क्या है खास फीचर

Instagram Stories में आने वाला है बड़ा बदलाव, यह है नया फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -