सिर्फ 399 रुपये में Xiaomi के इस खास प्रोडक्ट को खरीदने का सुनहरा मौका
सिर्फ 399 रुपये में Xiaomi के इस खास प्रोडक्ट को खरीदने का सुनहरा मौका
Share:

भारत में Xiaomi ने अपने Redmi Note 8 स्मार्टफोन के लिए 'मी प्रोटेक्टिव ग्लास' को लॉन्च कर दिया है. इसे शाओमी की वेबसाइट से खरीद सकते है. पिछले साल दिसंबर में कंपनी ने Redmi Note 8 Pro के लिए भी ऐसा ही मी प्रोटेक्टिव ग्लास जारी किया गया था. शाओमी ने जानकारी दी है कि मी प्रोटेक्टिव ग्लास को कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास के मेकर्स के साथ साझेदारी में बनाया गया है और इसकी कीमत 399 रुपये रखी गई है.

 जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि जो ग्राहक Redmi Note 8 के लिए मी प्रोटेक्टिव ग्लास खरीदना चाहते हैं वे शाओमी की आधिकारिक वेबसाइट को रूख कर सकते हैं. इस स्क्रीन प्रोटेक्टर में ओलियोफोबिक कोटिंग के मल्टीपल लेयर्स दिए गए हैं. कंपनी का दावा है कि इससे स्टैंडर्ड टेम्पर्ड ग्लास की तुलना में 5X ज्यादा प्रोटेक्शन मिलेगा. साथ ही ये 9H हार्डनेस रेटेड है और फुल क्लैरिटी और कलर के लिए हाई विजिबिलिटी ऑफर दिया जा रहा है.  

पिछली बार दिसंबर में कंपनी ने ऐसा ही मी प्रोटेक्टिव ग्लास Redmi Note 8 Pro के लिए भी जारी किया था, जिसकी कीमत शाओमी की वेबसाइट पर 399 रुपये रखी गई थी. इसे भी कॉर्निंग के साथ साझेदारी में बनाया गया था और इसमें भी 5X प्रोटेक्शन दी गई थी. इस बीच आपको ये भी बता दें कि शाओमी ने अपने Redmi Note 8 की कीमत 500 रुपये तक बढ़ाई है. कीमत में वृद्धि कोरोना वायरस के चलते पर्याप्त स्टॉक ना होने और सप्लाई में देर होने की वजह से की गई है. अब 4GB रैम + 64GB स्टोरेज वाले बेस वेरिएंट की कीमत 10,499 रुपये कर दी गई है.

भारत में Ambrane ने किया नया ईयरबड्स लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

इस इवेंट के रद्द होने से स्मार्टफोन इंडस्ट्री को लग सकता है तगड़ा झटका

इंडिगो ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट को किया हिंदी में लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -