भारत में Mi Power Bank 2i हुआ पेश, Team इंडिया के लिए दिया ये कलर
भारत में Mi Power Bank 2i हुआ पेश, Team इंडिया के लिए दिया ये कलर
Share:

पूरे देश में इस समय Cricket World Cup 2019 का खुमार है. ऐसे में कंपनियां भी यूजर्स को लुभाने के लिए World Cup Edition प्रोडक्ट और सर्विस लॉन्च कर ही है. चीनी स्मार्टफोन और इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस बनाने वाली कंपनी Xiaomi ने अपने Mi Power Bank 2i का World Cup Edition भारत में लॉन्च कर दिया है. इस World Cup Edition Mi Power Bank 2i में 10,000mAh की दमदार बैटरी दी गई है. आपको बता दें कि Mi Power Bank 2i आम तौर पर व्हाइट, ब्लैक और रेड कलर ऑप्शन में उपलब्ध है. लेकिन इस बार World Cup की वजह से इस पावर बैंक को ब्लू कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है. क्योंकि आइकॉनिक ड्रेस कोड Team India का ब्लू है.

Apple ने Mac Pro के लिए 6K Display XDR किया लॉन्च, ये होगी अन्य खासियत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Mi Power Bank 2i के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें टू वे क्विक चार्ज फंक्शन दिया गया है. इसके साथ ही इसमें ज्यादा डेनसिटी वाला लिथियम पॉलीमर बैटरी का इस्तेमाल किया गया है. भारतीय क्रिकेट प्रेमियों को ध्यान में रख कर Xiaomi ने अपने इस पावर बैंक की बिक्री शुरू कर दी है. इसे आप Rs 999 की कीमत में Mi के आधिकारिक स्टोर से खरीद सकते हैं. Mi Power Bank 2i की चौड़ाई 14.2 मिलीमीटर दी गई है. इसमें लिथियम पॉलीमर का इस्तेमाल किया गया है. एक बार फुल चार्ज होने पर यह पावर बैंक दो स्मार्टफोन को चार्ज कर सकता है.  

Redmi Note 6 Pro और 5 Pro के लिए इस तरह डाउनलोड करें Android 9 पाई अपडेट

कंपनी ने दो USB पोर्ट दिए हैं, यानी कि आप एक बार में दो स्मार्टफोन या डिवाइस चार्ज कर सकते हैं. इस तरह से डिवाइस टू वे क्विक चार्जिंग को सपोर्ट करता है. इस पावर बैंक को चार्ज करने के लिए इसमें माइक्रोयूएसबी पोर्ट दिया गया है. 10000mAh Mi Power Bank 2i के मेन वर्जन की कीमत Rs 899 है जबकि इस वर्ल्ड कप एडिशन की कीमत Rs 999 है.

Google Doodle : LGBTQ+ प्राइड है खास, जानिए कैसा रहा 50 साल का सफर

रोबॉट कंपनियों में कैंडिडेट्स का ले रहे इंटरव्यू, पढ़े रिपोर्ट

iPhone यूजर्स इस कारण Google Maps को कर सकते है डिलीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -