Xiaomi Mi Power Bank 2i है बहुत शानदार, जानिए कीमत

Xiaomi Mi Power Bank 2i है बहुत शानदार, जानिए कीमत

भारत में Xiaomi ने नया 20000mAh का Mi Power Bank 2i लॉन्च कर दिया है. कंपनी का नया पॉवर बैंक ब्लैक कलर में उपलब्ध होगा. इसकी कीमत Rs 1499 रखी गई है. कंपनी का नया पॉवर बैंक खरीद के लिए कंपनी की वेबसाइट पर उपलब्ध है. यह 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है. इसमें हाई डेंसिटी लिथियम पॉलीमर बैटरीज, ड्यूल USB पोर्ट सपोर्ट, टू-वे क्विक चार्जिंग मौजूद है. Xiaomi ने 10000mAh Mi Power Bank 2i को भी वेबसाइट पर लिस्ट किया है. इसके कीमत Rs 899 से शुरू होती है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Maruti Suzuki : कर्मचारियों की छटनी हुई शुरू, इतने कर्मचारीयों की जॉब से हुई छुट्टी

अगर बात करें कीमत की तो Mi Power Bank 2i भारत में Rs. 1,499 की कीमत में उपलब्ध कराया गया है और यह ब्लैक कलर में कंपनी की वेबसाइट पाए खरीद के लिए उपलब्ध है. वहीं, 10000mAh वेरिएंट रेड, ब्लैक और ब्लू कलर में उपलब्ध है. Xiaomi का दावा है की 20000mAh Mi Power Bank 2i फुल चार्ज होने पर Redmi K20 Pro या Redmi Note 7 Pro को 3 फुल चार्ज कर सकता है. यह iOS डिवाइसेज को भी सपोर्ट करता है। यह iPhone 8 को 7.2 बार चार्ज किया जा सकता है. 

Honda ने अपनी इन स्कूटर किया रिकॉल, जानिए कारण

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह 2 USB स्लॉट्स ऑफर करता है और डिवाइस की जरूरत के हिसाब से पॉवर आउटपुट मैच कर लेता है. यह 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता है. इसमें 2 घंटे का लो पॉवर चार्जिंग मोड दिया गया है, जिसे पॉवर बटन को डबल प्रेस कर के एक्टिवेट किया जा सकता है. 20000mAh का Mi Power Bank 2i, 9 लेयर्स का सर्किट चिप प्रोटेक्शन उपलब्ध करवाता है. इसमें टेम्परेचर रेजिस्टेंस, शार्ट सर्किट प्रोटेक्शन, रिसेट मैकेनिज्म, इनपुट ओवरवोल्टेज प्रोटेक्शन आदि सम्मिलित हैं. पॉवर बैंक LED इंडिकेटर के साथ आता है, जो यूजर्स को बैटरी कम होने पर संकेत देता है.

आपने नहीं दिखा होगा इतना छोटा लैपटॉप, इसमें यूजर के लिए है कई खुबियां

भारत में iFFalcon K31 4K हुआ लॉन्च, कीमत होगी आकर्षक

Maruti Suzuki XL6 के इंटीरियर को लेकर लीक आई सामने