शाओमी का महाधमाका, एक साथ उतारे 2 लैपटॉप, मिलेंगे ये दमदार और जबरदस्त फीचर्स

शाओमी का महाधमाका, एक साथ उतारे 2 लैपटॉप, मिलेंगे ये दमदार और जबरदस्त फीचर्स

शानदार टेक कंपनी शाओमी ने इंटेल के आठवें जेनरेशन वाले कोर आई3 प्रोसेसर से लैस अपने दो नए लैपटॉप लांच किए हैं. बता दें कि एक लैपटॉप में 13.3 इंच और दूसरे में 15.6 इंच की डिस्प्ले शामिल हैं. बता दें कि  ये नए लैपटॉप 8 जीबी तक रैम, फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और विंडोज 10 होम एडिशन जैसे फीचर्स से लैस हैं. ख़बरें यह भी मिल रही हैं कि जल्द ही ये लैपटॉप भारत में भी अपने कदम रख देंगे. 

कीमत 

बात करें इन दिनों लैपटॉप की तो चीनी मार्केट में 8 जीबी रैम से लैस 13.3 इंच वाले मी नोटबुक एयर की कीमत 3,999 चीनी युआन (करीब 41,700 रुपए) है. तो वहीं 15.6 इंच वाले मी नोटबुक एयर के 4 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज मॉडल की कीमत 3,399 चीनी युआन (करीब 35,500 रुपए) बताए जा रही है. 

13.3 इंच का फुल-एचडी (1920×1080 पिक्सल) डिस्प्ले वाली इस नोटबुक में फुल-साइज़ बैकलिट कीबोर्ड है और यह ग्लास टचपैड के साथ यह आपको मिल जाएगा. वहीं इसके अलावा Xiaomi Mi Notebook Air 15.6 इंच में आपको 4 जीबी रैम और 128 जीबी एसएसडी स्टोरेज देखने को मिलेंगी. वहीं इसमें ड्यूल फैन कूलिंग सिस्टम और 2+2 हीट पाइप लेआउट है. साथ ही एक यूएसबी 2.0 पोर्ट, एक गीगाबिट इथरनेट पोर्ट, एक एचडीएमआई पोर्ट, दो यूएसबी 3.0 पोर्ट, एक 3.5 एमएम हेडफोन जैक और एक 3-इन-वन कार्ड रीडर अदि भी इसमें आपको दिया जा रहा हैं. 

 

 

दमदार, धाँसू और असरदार है lenovo Z5, ऐसे उड़ाएगा आपके होश

अगर आप भी हैं samsung यूजर्स तो इतना दमदार होगा आपका नया साल, पढ़ें यह खबर

शाओमी ने पेश किया अपना नया प्रोडक्ट, पलभर में जीत लेगा आपका दिल

झूम उठें करोड़ों यूजर्स, Facebook में आया नया फीचर, आसानी से होगा भेजा हुआ मैसेज डिलीट

शाओमी के डेढ़ दर्जन से अधिक स्मार्टफोन के लिए जारी हुआ यह नया अपडेट

JIO का बड़ा तोहफा, एक बार महज इतने रुपये दीजिए और सालभर खूब मजा लीजिए

?