xiaomi Mi Mix 4 लीक्स से मिले संकेत, हो सकता है फोल्डेबल फोन ?

xiaomi  Mi Mix 4 लीक्स से मिले संकेत, हो सकता है फोल्डेबल फोन ?

बीते दिनों मे दो बार चाइनीज स्मार्टफोन मेकर शाओमी अपना डुअल फोल्डेबल टीज कर चुकी है, इस फोन की झलक कंपनी के दो शॉर्ट विडियोज में दिखा चुकी है. और फिलहाल इसके लॉन्च से जुड़ी कोई जानकारी अब तक सामने नहीं आई है, अब एक नया लीक सामने आया है और इसके मुताबिक Mi Mix 4 ही कंपनी का नया फोल्डेबल स्मार्टफोन हो सकता है. चीन में Alipay स्मार्टफोन रेंटल पेज पर चार नए हाई-ऐंड हैंडसेट दिखे हैं, माना जा रहा है कि ये  डिवाइसेज ओप्पो रेनो, हुवावे पी30, मेट एक्स और मिक्स 4 हैं. इस फोन का जल्द ही लॉन्च होने की उम्मीद की जा रही है.

LG ने पेटेंट करवाया रोल होने वाला डिवाइस, जल्द होगा लॉन्च

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार नए इनोवेशंस के प्लैटफॉर्म के तौर पर शाओमी की MIX सीरीज हमेशा सामने आई है. और शाओमी ने इसके हर स्मार्टफोन में कुछ खास ऐड किया है, यही वजह है कि कंपनी का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन भी इसी सीरीज के नाम से आ सकता है, फिलहाल इस मामले को लेकर अभी किसी परिणाम तक पहुंचना जल्दबाजी होगी. इसकी मुख्य वजह यह है कि कंपनी ने कोई आधिकारिक घोषणा नही की है.

Samsung Galaxy S10 को आधी से भी कम कीमत में खरीदने का सुनहरा अवसर, जानिए ऑफर

पहले एक टीजर में शाओमी ने मिक्स 4 दिखाया था, ऑफिशल हिंट या लीक्स मिक्स 4 के बारे मे अभी सामने नहीं आए थे. इस अलीपे पेज पर स्पॉट होने के बाद कई नई बातें सामने आई हैं और पहली बार फोन के स्पेसिफिकेशंस का आइडिया यूजर्स को मिला है, इसमें डुअल फोल्डेबल डिस्प्ले के हिंट मिले हैं. साथ ही स्मार्टफोन में 60 मेगापिक्सल का कैमरा भी देखने को मिल सकता है, 2019 की दूसरी छमाही में इसके लॉन्च होने की उम्मीद की जा सकती है. वर्तमान मे स्मार्टफोन कंपनी के बीच लेटेस्ट लुक और फीचर को लेकर मुकाबला है. जिसके तहत अब इस प्रकार के स्मार्टफोन का दौर प्रांरभ होने वाला है.

Whatsapp पर भेज सकते हैं एक बार में 30 ऑडियो फाइल, जानिए पूरी स्टेप

एक SMS से पता करें कि आपका स्मार्टफोन असली है या नकली

भारत में Triumph Speed ट्विन इस दिन हो सकती है लॉन्च, जानिए कीमत