Xiaomi मी मैक्स 2 एक्सपर्ट की नज़र से

Xiaomi मी मैक्स 2 एक्सपर्ट की नज़र से

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी xiaomi के इस नए मॉडल मी मैक्स 2 स्मार्टफोन का नया अवतार लांच किया है. अगर आप इस नए कलर से काफी अट्रैक्ट हो रहे है. तो जान लीजिए, आखिर क्या है xiaomi मी मैक्स 2 स्मार्टफोन में आपके लिये.

xiaomi मी मैक्स 2 स्मार्टफोन में पुराने वेरिएंट में यूजर को 6.44 इंच का एक बड़ा डिस्प्ले दिया है. बड़े स्क्रीन के अलावा इस स्मार्टफोन में 5300 एमएएच की बैटरी भी दी है. परफॉर्मन्स पार्ट पर ध्यान दे तो यूजर को ओक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर के अलावा मल्टीटॉस्किंग के लिये 4 जीबी रैम दिया गया है.

स्मार्टफोन के कैमरा सेटअप पर ध्यान दे तो 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा पीडीएफ सपोर्ट और ड्यूल एलईडी फ़्लैश के साथ मौजूदा है. सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिये 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है. क्सिओमी मी मैक्स में चार्जिंग पोर्ट एव स्पीकर ग्रिल निचले पैनल पर दिया है. जिसमे मीडिया स्टोरेज के लिये इनबिल्ट स्टोरेज में 64 जीबी और 128 जीबी का विकल्प मौजूद है. नए अवतार मैटे ब्लैक कलर में यूजर के लिये 64 जीबी वाला स्मार्टफोन ले पाएंगे. इस स्मार्टफोन की दूसरी खासियत इसमें मौजूदा फ़ास्ट चार्जिंग का सपोर्ट है. कंपनी के मुताबिक बैटरी लाइफ २ दिन तक चलने का दवा किया गया. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

लेनोवो के इस स्मार्टफोन में 4 जीबी रैम और एंड्राइड नूगा 7.0 का दम

वीवो इस तारीख को लांच करने वाली है सेल्फी के दीवानो के लिये बेहतरीन स्मार्टफोन्स, जानिए

अब बैटरी खत्म होने की फ़िक्र नहीं क्योकि आ गया है 5000 एमएएच बैटरी वाला स्मार्टफोन

Xiaomi कंपनी ने इस स्मार्टफोन पर दिया बड़ा अपडेट, मिलेंगे बेहतरीन फीचर