Xiaomi भारत में भी करेगा MI Community लॉन्च
Xiaomi भारत में भी करेगा MI Community लॉन्च
Share:

चीन की इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी शाओमी भारत में 20 जून को अपनी एमआई कम्युनिटी लॉन्च करने की योजना बना रही है. शाओमी ने पहले से ही कम्युनिटी बीटा टेस्टिंग के लिए रजिस्ट्रेशन स्वीकार करना शुरू कर दिया है. कंपनी यह बीटा फोरम 14 जून को लाइव करेगी, कंपनी ने भारत में भी एमआई कम्युनिटी के बिल्कुल चीन की एमआई कम्युनिटी की तरह ही काम करने की घोषणा की है. शाओमी की इस कम्युनिटी में रजिस्ट्रेशन कराने के बाद एमआई फैंस अपने विचार, सुझाव देने फीडबैक साझा करने, कॉन्टेस्ट और लॉन्च इवेंट में हिस्सा लेने जैसी कई सुविधाओं का फायदा उठा पाएंगे.

फिलहाल तो शाओमी 500 बीटा टेस्टर को नियुक्त करने की योजना पर काम कर रही है. शाओमी ने यह जानकारी भी दी कि चुने गए यूजर को 13 जून को एक ईमेल के जरिए बीटा कम्युनिटी साइट का लिंक भेजा जाएगा. शाओमी के ग्लोबल वाइस प्रेसिडेंट ह्यूगो बारा ने बताया, 'कंपनी भारत में अपनी मशहूर पॉप पार्टी लॉन्च कर रही है। 20 जून को एमआई कम्युनिटी के लाइव होने के बाद इस पार्टी के बारे में जानकारी दी जाएगी। 

बीटा टेस्टर को रिलीज से पहले ही एमआईयूआई 8 इस्तेमाल करने का मौका भी मिलेगा। इसके साथ ही वे एमआईयूआई 8 के बारे मं अपना फीडबैक भी साझा कर सकेंगे। एमआई कम्युनिटी के लिए यहां http://c.mi.com/in/index.php रजिस्ट्रेशन कराया जा सकता है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -