आज पहली सेल में Xiaomi Mi Band 4 होगा उपलब्ध, जानिए ऑफर
आज पहली सेल में Xiaomi Mi Band 4 होगा उपलब्ध, जानिए ऑफर
Share:

भारत की लोकप्रिय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने अपने स्मार्ट लिविंग 2020 इवेंट में Mi Band 4 को लॉन्च कर दिया है. Xiaomi का यह नया फिटनेस ट्रैकर कलर्ड डिस्प्ले और बेहतर फीचर्स के साथ पेश किया गया है.कंपनी ने Mi Band 4 को Rs 2299 में लॉन्च किया है. Xiaomi ने अपने इस फिटनेस ट्रैकर को अन्य फिटनेस ट्रैकर्स की तुलना में प्रतिस्पर्धिक कीमत में लॉन्च किया है. Mi Band 4 की टक्कर Samsung Galaxy Fit और Honor Band 5 से होगी. कंपनी का Mi Band 4 आज पहली बार सेल के लिए Amazon पर 12PM बजे उपलब्ध होगा. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से

अगर अपनी Whatsapp प्रोफाइल में दिखना चाहते है बेस्ट तो, इस सेटिंग को करें फॉलो 

Amazon India पर आज 12PM बजे सेल के लिए होगा उपलब्ध :  Mi Band 4 0.95 इंच कलर्ड AMOLED टच डिस्प्ले के साथ आता है. इसमें 2.5D का कर्व्ड ग्लास प्रोटेक्शन मिलता है। Mi Band 4 में एसएमएस, Whatsapp जैसी ऐप्स के नोटिफिकेशन्स के साथ-साथ फिटनेस स्टैट्स भी देखे जा सकते हैं. Xiaomi ने इस बैंड से म्यूजिक कंट्रोल करने का विकल्प भी उपलब्ध करवाया है। लुक के मामले में यह Mi Band 3 से मिलता-जुलता है, लेकिन इसकी चार्जिंग पिंस को बॉटम की तरफ शिफ्ट कर दिया गया है.

आज Samsung Galaxy M30s स्मार्टफोन होगा पेश, किफायती कीमत में हो सकता है उपलब्ध

कंपनी ने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए Mi Band 4 में कई फिटनेस ट्रैकिंग फीचर्स जैसे- रनिंग, जॉगिंग, स्टेप-काउंट, 5ATM वॉटर-रेसिस्टेंट रेटिंग आदि फीचर्स उपलब्ध कराए है यह स्विमिंग पैटर्न्स जैसे की- फ्रीस्टाइल, बैकस्ट्रोक,मेडले आदि को भी ट्रैक कर सकता है. कंपनी का दावा है की Mi Band 4 एक चार्ज में 20 दिनों तक चल सकता है. Mi Band 4 आज Amazon India, Mi Home पर सेल के लिए उपलब्ध होगा. Mi Band 4 को चार कलर स्ट्रैप- ब्लैक, ऑरेंज, मैरून और पर्पल में उपलब्ध कराया जाएगा.

Smartphone की बैटरी बताएंगी आपका मूड, जानिए पूरी डिटेल्स

Amazon Alexa की स्मार्टनेस के आप भी हो जाएंगे कायल, हिंदी में दे सकेंगे कमांड

Facebook स्मार्ट ग्लासेस होगा कई खासियतों से लैंस, जल्द हो सकता है लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -